No icon

नही रहे संगीतकार वाजिद खान

कोरोना संकट में फिल्म जगत के साथ संगीत प्रेमियों के लिए एक बुरी ख़बर आई है। जानेमाने संगीतकार वाजिद खान का निधन हो गया है। उनके निधन से फिल्म इंडस्ट्री के साथ देशभर में शोक की लहर दौड़ गई है। फिल्म इंडस्ट्री में साजिद-वाजिद की जोड़ी प्रसिद्ध रही है। बताया जाता है कि वाजिद खान किडनी की बीमारियों से लंबे समय से पीड़ित थे। यही वजह है कि उनकी तबियत बिगड़ने पर उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 42 वर्षीय वाजिद खान को मुंबई के चेंबुर में एक अस्पताल में भर्ती थे। कुछ महीने पहले ही उनकी किडनी ट्रांसप्लांट की गई थी। लेकिन उनकी तबीयत ठीक नहीं थी. इसके बाद कुछ दिन पहले ही जांच में उन्हें कोरोना पॉजीटिव पाया गया था। रविवार रात को उनकी हालत इस कदर बिगड़ गई कि तमाम प्रयासों के बाद भी डॉक्टर उन्हें बचा नहीं इसकी वजह उनका इम्यूनिटी लेवल कम होना बताया जा रहा है।
मशहूर फिल्म एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने वाजिद खान के निधन पर दुख जाहिर किया है। प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट किया, दुखद समाचार। एक बात जो मुझे हमेशा याद रहेगी वो है वाजिद भाई की हंसी। हमेशा मुस्कुराते रहते थे. बहुत जल्द चले गए। उनके परिवार और शोक व्यक्त करने वाले लोगों के प्रति मेरी संवेदना। आपकी आत्मा को शांति मिले मेरे दोस्त।
एक गायक के रूप में वाजिद खान ने 2008 में फिल्म पार्टनर के लिए गाया भी था। साजिद-वाजिद ने 1998 में सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद इस जोड़ी ने एक के बाद एक हिट फिल्म के लिए म्यूजिक दिए। इसमें चोरी-चोरी, हेलो ब्रदर, मुझसे शादी करोगी, पार्टनर, वांटेड, दबंग (1,2 और 3) जैसी सुपरडुपर हिट फिल्में शामिल हैं।<!--/data/user/0/com.samsung.android.app.notes/files/clipdata/clipdata_200601_075943_722.sdoc-->

Comment As:

Comment (0)