No icon

शाहजहांपुर/ पत्रकार समाज कल्याण समिति ने उपजिलाधिकारी के द्वारा राज्यपाल के लिए सौंपा ज्ञापन

पत्रकार समाज कल्याण समिति ने सौंपा राज्यपाल के नाम ज्ञापन
- प्रदेश में बढ़ी पत्रकार उत्पीड़न की घटनाओं से रोष, पत्रकार सुरक्षा कानून बिल पास किए जाने की मांग
- पत्रकार विक्रम जोशी के परिवार को दी जाए 50 लाख की सहायता, सरकारी, आवास, नौकरी
- बच्चों को दी जाए निशुल्क शिक्षा,
शाहजहांपुर। पत्रकार समाज कल्याण समिति की ओर से राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन पुवायां के एसडीएम को देकर पत्रकार सुरक्षा कानून लागू करने की मांग की गई।
ज्ञापन में कहा गया है कि गाजियाबाद में पत्रकार विक्रम जोशी की निर्मम हत्या कर दी गई है, जो अत्यंत निंदनीय है। प्रदेश भर में पत्रकारों के उत्पीड़न की तमाम घटनाएं सामने आ रही हैं और सरकार कार्रवाई नहीं कर रही है। यह स्थित चिंताजनक है। विक्रम जोशी के परिवार के लोगों को सरकार 50 लाख रुपये की सहायता देने के साथ ही परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी भी दे। पत्रकार के बच्चों की निशुल्क पढ़ाई की व्यवस्था की जाए और सरकारी आवास दिया जाना चाहिए।
ज्ञापन में पत्रकार सुरक्षा कानून बिल पास किए जाने की मांग भी की गई है। चेतावनी दी गई है कि पत्रकारों के उत्पीड़न की घटनाओं पर सरकार कोई ठोस कदम नहीं उठाती है तो समिति की ओर से प्रदेश भर में धरना प्रदर्शन किया जाएगा। ज्ञापन देने के समय हरिओम त्रिवेदी, सुखचैन सिंह, रामलड़ैते तिवारी, गोल्डी कौर, हरीश वर्मा, नीरज मिश्रा, विशेक मिश्रा, आशुतोष शुक्ला, प्रभाकर मिश्रा, रामानुज गुप्ता, गौरव त्रिवेदी, राजीव कुशवाहा, संजीव अग्निहोत्री, देवेंद्र कुमार, सोनू मिश्रा, ब्रजलाल, सुमित दीक्षित, रोहित शुक्ला, बीपी सिंह, श्रीधर श्रीवास्तव, संजीव त्रिवेदी, सुबोध कुमार सहित तमाम पत्रकार मौजूद रहें।<!--/data/user/0/com.samsung.android.app.notes/files/clipdata/clipdata_200724_173158_931.sdoc-->

Comment As:

Comment (0)