No icon

मुनिंदर धर्मार्थ ट्रस्ट द्वारा राष्ट्रपिता गाँधी व पूर्व प्रधान मंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर किया गया रक्त दान

डाक्टर बीरेन्द्र कुमार सरोज आजमगढ :- राष्ट्रपिता महात्मा गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर शनिवार को मुनिदर धर्मार्थ ट्रस्ट की ओर से जनपद के भवरनाथ के पास एक मैरेज हाल मे सत्संग का आयोजन किया गया एवं सेवादारों द्वारा जिला चिकित्सालय आजमगढ मे रक्तदान किया।

ट्रस्ट के जिला संयोजक सुनिल दास ने बताया कि कबीर परमेश्वर के प्रतिनिधि के रूप में अवतरित तत्वदर्शी संत रामपाल महाराज के मार्गदर्शन में शनिवार को रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है। जिसमें ट्रस्ट से जुड़े 50 सेवादारों ने अपना पंजीयन कराया और मौसम खराब हो जाने के कारण 28 सेवादारों ने रक्तदान किया। डाक्टर चन्द्रहास ने बताया कि हमारे शरीर में 60 फीसदी रक्त होता है। रक्तदान करने से शरीर की क्षमता में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं आती। बल्कि तमाम घातक बीमारियों से बचाव होता है। मौके पर दासी शुसीला, राजू दास ,हरी दास,आकाश दास ,विकाश दास , दीनानाथ दास,हरिलाल दास, प्रवीन दास सहित सैकड़ो दास उपस्थित रहे ।

Comment As:

Comment (0)