No icon

पति की हृदय विदारक घटना सुन विवाहिता ने मासूम के साथ की आत्म हत्या


अहमद राजा (जिला संवाददाता)

 
सोनभद्र: बिजपुर थाना क्षेत्र के इंजानी में शनिवार की दोपहर पति के सड़क हादसे की सूचना पर एक विवाहिता ने अपने दो वर्षीय मासूम के साथ फांसी लगाकर जीवनलीला समाप्त कर लिया ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार की दोपहर सुनील सिंह पुत्र जमुना सिंह निवासी इंजानी (बख्रिहवाँ ) हाइवा से राखी लोड करने रिहंद परियोजना स्थित राखी बंधे पर जा रहा था इसी दौरान इंजानी प्राथमिक बिद्यालय के पास हाइवा अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा गया जिसमें चालक को गंभीर चोट आई । सूचना पाकर परिजन चीखते चिल्लाते घटनास्थल की तरफ दौड़े इसी दौरान घायल चालक के छोटे भाई अजीत सिंह की पत्नी संगीता उम्र 24 वर्ष को किसी ने गलत सूचना दे दिया कि उसके पति का एक्सीडेंट हो गया है ।
पति के एक्सीडेंट की हृदय विदारक खबर सुनते ही संगीता पत्नी अजीत सिंह, ने आवेश में आकर पहले अपने कपड़ों व जेवरात में आग लगा लिया फिर घर के दरवाजे की कुंडी बंद कर अपने 2 वर्षीय पुत्र के साथ नायलॉन की रस्सी से घर के बडेर में फांसी लगा लिया ।
इधर परिजनों ने घर से धुआं उठता देख ग्रामीणों की मदद से आग बुझा कर अंदर का नजारा देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई, एक साथ दो घटनाएं घटित होने से परिजनों सहित पूरे गावँ में कोहराम मच गया,अपर पुलिस अधीक्षक ( ऑपरेशन ) विजय शंकर मिश्रा ने मौके पर पहुंच कर घटना स्थल का जायजा लिया व परिजनों से बातचीत कर मातहतों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया ।
इस हृदय विदारक घटना ने समूचे इलाके को झकझोर कर रख दिया है

Comment As:

Comment (0)