No icon

Chhattisgarh news

गरीबो को आवास, किसानों को न्याय दिलाने की मांगों को लेकर जोगी कांग्रेस ने घेरा पंडरिया SDM कार्यालय

 

अनिल कुमार
पंडरिया- गरीब, मजदूर, किसानों के अधिकार की मांग को लेकर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी के नेतृत्व में हजारों लोगों ने SDM कार्यालय का घेराव करते हुए 8 सूत्रीय मांगों को लेकर राज्यपाल महोदय के नाम से ज्ञापन सौंपा गया है। प्रदर्शन के पूर्व सभा को संबोधित करते हुए अमित जोगी ने छत्तीसगढ़ की  कांग्रेस सरकार  व केंद्र की भाजपा सरकार दोनों पर जमकर बरसे, साथ ही जोगी के समक्ष सैकड़ो लोगो ने पार्टी का दामन थामा है जिससे यह उम्मीद लगाई जा रही है कि जोगी कांग्रेस पंडरिया के दिन प्रतिदिन मजबूत होते जा रही है।
    सभा को संबोधित करते हुए जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने कहा कि भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ के गरीबों के सर से मकान रूपी छाया छीना है, आने वाले 2023 विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ की जनता भूपेश सरकार की गद्दी छीन लेगी,साथ ही किसानों के मुद्दे पर भाजपा और कांग्रेस दोनों को आड़े हाथ लेते हुए इन दोनों राष्ट्रीय पार्टी को छत्तीसगढ़ के गरीब किसान मजदूरों के दुख दर्द से कोई मतलब नही है ये लोग सिर्फ अपने आलाकमान को खुश करने के लिए कार्य करते है।
    सभा संबोधित करते हुए जोगी जी ने कहा कि आने वाले  समय  पर विधानसभा का चुनाव है इस मंच  के माध्यम से पूरे छत्तीसगढ़ वाशियो से कहना चाहते है कि उन्होंने बीजेपी और कांग्रेस दोनों सरकारो के काम को देख लिया एक मौका छत्तीसगढ़ महतारी की सेवा करने का हमे दीजिए,यदि हम इन दोनों राष्ट्रीय दलों से अच्छा नही कर पाए तो 5 साल बाद हमे भी बदल देना क्यों कि लोकतंत्र में वोट की ताकत जनता के हाथ मे है।
   पंडरिया छेत्र के युवा नेता रवि चंद्रवंशी प्रदेश अध्यक्ष अजित जोगी छात्र संगठन ने सभा को संबोधित करते हुए अमित जोगी के समक्ष किसान हित मे निर्णय लेते हुए पार्टी घोषणा पत्र में किसान आयोग के गठन की प्रक्रिया को सर्वोच्च स्थान देने की अपील की जिससे कि छत्तीसगढ़ के किसानों को अधीक अधिकार मिल सके साथ ही वर्तमान भूपेश सरकार से गरीबो को आवास व गन्ना  किसानों को  बोनस, रिकवरी राशि न देने पर जमकर कोसा।
     मंच पर मौजूद पदाधिकारियों में क्रमशः सुनील केसरवानी जिला अध्यक्ष, अस्वनी यदु युवा जिला अध्यक्ष, केवल चंद्रवंशी, रंजीत वर्मा सहित अन्य पदाधिकारीयो ने संबोधित किया।
आज के कार्यक्रम में अपने अधिकार की मांग, आवास की मांग को लेकर पूरे पंडरिया नगर सहित,वनांचल से लेकर मैदान तक के ग्राम भैसडबरा,बदौरा,नेउर, सगौना, समनापुर, झिरिया,अमलदिहा,तिलाईभाट, नरौली, पलानसरी,मंझोली, परसवारा, रोहरा, बिसेसरा, चारभाठा, पुतकी, पाढ़ी,कुंडा,दामापुर, खैलटुकरी,माठपुर,मोहगांव, प्रतापपुर, धनेली, मोहतरा, मडमडा,सहित अन्य गाँव के हजारों गरीब, मजदूर, किसान ,युवा सामिल रहे।

Comment As:

Comment (0)