No icon

Chhattisgarh news

नगर पालिका क्षेत्र अमलेश्वर का जब से गठन किया है तब से यहां पर विकास कार्य अवरुद्ध ,भाजपाइयों ने पालिका के सी एम ओ को चार सूत्रीय मांग का सौंपा ज्ञापन

 

खेमेश्वर पुरी गोस्वामी 8120032834

पाटन : नगर पालिका क्षेत्र अमलेश्वर का जब से गठन किया है तब से यहां पर विकास कार्य अवरुद्ध हो गया है। इसी का उल्लेख करते हुवे भाजपाइयों ने आज पालिका के सी एम ओ को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में चार सूत्रीय मांग की है जिससे की अमलेश्वर की सतत विकास हो सके। भाजपा के मंडल अध्यक्ष लोकमणि चंद्राकर के नेतृत्व में भाजपाइयों ने ज्ञापन सौपा। जिसमे उल्लेख है की नगर में विगत कई महीनों से निर्माण कार्य बंद पड़ा हुआ है जिसे तत्काल शुरू करवाये। पूरे नगर के अंदर विभिन्न जगहों पर कचरा जमा हुआ है जिससे बीमारी फैलने का डर है तत्काल सफाई करवाई जाय।

पूर्व में मुख्य मार्ग से पहन्दा मार्ग चौक पर पूर्व पीएम स्व अटल बिहारी की याद में भब्य अटल चौक का निर्माण किया गया था जिसे सड़क चौड़ीकरण होने से तोड़ दिया गया था जिसका पुनः निर्माण किया जाय। विगत कई महीनों से नगर पालिका परिषद के निर्माण के बाद भी चुनाव प्रक्रिया की शुरुआत नही हुई है जल्द से जल्द चुनाव करवाकर परिषद का गठन किया जाय। भाजपाइयों ने उक्त मांगो पर विचार कर तत्काल कार्यवाही किए जाने की मांग की है।

ज्ञापन सौपने वाले में प्रमुख रूप से लोकमनी चन्द्राकर, अध्यक्ष उत्तर मंडल पाटन, श्रीमती हर्षा चन्द्राकर सदस्य जिला पंचायत दुर्ग मोहन साहू अध्यक्ष भाजयुमो उत्तर मंडल पाटन,रामाधार साहू मंत्री जिला पिछड़ा वर्ग, फेरहा राम धीवर सांसद प्रतिनिधि नगर पालिका परिषद अमलेश्वर, डॉ आलोक पाल, सुरेंद्र शर्मा,हरी साहू, दयानन्द सोनकर सांसद प्रतिनिधि शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल अमलेश्वर, सोनू साहू, बलदेव पाटकर, राहुल साहू, सोनहर यादव, कुमार साहू, हरि साहू, सहित भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Comment As:

Comment (0)