गंदी बात : छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक का कैशियर महिला ग्राहकों से करता है अश्लील हरकतें,काम जल्दी करने के बदले अकेले मिलने का डिमांड…जानें आखिर कहां का है मामला

गंदी बात : छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक का कैशियर महिला ग्राहकों से करता है अश्लील हरकतें,काम जल्दी करने के बदले अकेले मिलने का डिमांड…जानें आखिर कहां का है मामला

न्यूज़लाइन नेटवर्क , रायपुर ब्यूरो
रायपुर/मुंगेली : छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक यूं तो ग्रामीण क्षेत्रों में सुविधा के लिए जाना जाता है तो वहीं मुंगेली जिले के कंतेली शाखा जो कि कंतेली के बजाय ग्राम बोधापारा से संचालित होता है जहां कैश काउंटर पर बैठने वाला कैशियर बहुत ही बदनीयती किस्म का है और महिला ग्राहकों से आए दिन अश्लील हरकतें करते रहता है गंदी कमेंट करते रहता है और विरोध करने पर धमकियां देता है.आज भी इसी तरह एक महिला ग्राहक जब कैश विथड्रावल कराने पहुंची तो पहले तो कैशियर ने कहा कि बिना मंगलसूत्र साड़ी में आई हो फ्री हो क्या,लाइन में आयोगी क्या..?
लाइन में आओगे तो आपका सभी काम कर दूंगा अंदर तक।
फिर महिला के पति ने उनके कमेंट का विरोध किया तब अकाउंट बंद करवा लो समस्या है बोल दिया गया, जिसके बाद महिला ग्राहक के पति को ऐ रे इधर आ बहुत बात करने लगा है,खाता है तो हमारे हिसाब से रहना होगा अपनी पत्नी को लेकर हमारे पास आना ही पड़ेगा आधार कार्ड दिखा अपना कि तुम महिला के पति हो कि नहीं जो तुम्हें समस्या हो रही है।
इस तरह पति को गैर कहते हुए महिला को आपका होगा आप हमारे पास आ जाओ कहा गया।
इसके बाद महिला ग्राहक के पति मैनेजर से शिकायत किया और ऐसे अभद्र कैशियर को हटवाने की बात कहकर अपनी पत्नी का अकाउंट हमेशा के लिए बंद कराना पड़ा।
मैनेजर भी ऐसे नीच हरकतें करने वाले कैशियर का समर्थन करते दिखा यह छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक के ग्राहकों के प्रति व खासकर महिला ग्राहकों के प्रति अश्लील मंशा को दर्शाता है।
पुर्व में भी ऐसे कई मौखिक आरोप लगते रहा है और महिला ग्राहकों तथा ग्राहक मित्र के साथ अश्लील हरकतों, अंग स्पर्श , आलिंगन का प्रयास इत्यादि घटनाओं का मौखिक शिकायत न्यूज़लाइन नेटवर्क के पास आते रहा है.
कई महिला ग्राहकों ने नाम सार्वजनिक नहीं करने के शर्त पर बताया कि महतारी वंदन योजना का पैसा निकासी के‌ लिए पहले तो केवाईसी नहीं होने का बात करते हैं लेकिन बाद में बस अपना‌ मोबाइल नंबर दे दो कहकर पैसे दे देता है तो कई से पैसे के बदले चुम्मा की डिमांड करता है तो कईयों को लंच में बैंक के पीछे मिलने को कहता है।

नोट : यह खबर पूर्णतः सत्यता व न्यूज़लाइन नेटवर्क टीम ने स्वयं बैंक जाकर यह सब कृत्य देखा है। जिन्हें खबर से आपत्ति हो दिनांक 21 मार्च 2024 का बैंक के कैमरे का विथ वाइस रिकार्ड का अवलोकन करें उसके पश्चात ही खबर पर सवाल खड़े करें, हमारा ध्येय केवल सच्चाई से जनता को जोड़ने का रहता है किसी के सम्मान को ठेस पहुंचाने का नहीं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!