ललित अग्रवाल राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा परिषद में राष्ट्रीय महामन्त्री के महत्वपुर्ण पद पर मनोनीत

देश के कोने कोने में हिंदुत्व का चेहरा बन चुके जोधपुर के राष्ट्रीय स्तरीय प्रखर पत्रकार
✒️कलम के सिपाही के रूप में पहचान स्थापित करने वाले
ललित अग्रवाल आज की तारीख में किसी परिचय के मोहताज नहीं है। अग्रवाल वर्तमान में देश के उन समाचार पत्र और पत्रिकाओं से जुड़े हैं ! जो सत्यता को निर्भीकता से प्रसारित और प्रकाशित करते हैं और उनके साथ राष्ट्रीय स्तर पर कार्यरत हैं !
RPSP राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र कुमार मिश्रा ने उन्हें नियुक्ति पत्र प्रदान करते उन्होंने कहा कि ललित अग्रवाल ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है! उनके हमारे साथ संगठन में आने से संगठन को एक नई दिशा और दशा के साथ मजबूती प्रदान होगी!
अग्रवाल शीघ्र ही देश के सभी राज्यों में राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा परिषद का विस्तार करेंगे और और अलग-अलग राज्यों से कलमकारों को संगठन से जोड़ेंगे !
इस अवसर पर अग्रवाल ने कहा कि वह काफी समय से पत्रकारों के साथ और उनकी सुरक्षा हेतु कार्यरत हैं और जमीनी स्तर पर उनकी दुख तकलीफ और समस्याओं का एहसास है। उसके निराकरण के लिए राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं संगठन से जुड़े सभी पत्रकार साथियों को साथ लेकर साथ मिलकर इस दिशा में तीव्रता के साथ कार्य करेंगे।
हमारी पहली कोशिश होगी की मान्यता प्राप्त पत्रकारों की तरह ही गैर मान्यता प्राप्त पत्रकारों को भी उसी तरह का परिलाभ मिले जो जान जोखिम में डालकर खतरों से खेलते हुए समाज के आईने के रूप में कार्य करते हैं और खबरों के द्वारा समाचार पत्र एवं चैनल के माध्यम से सत्य से आमजन को रूबरू कराते हैं!
उन्होंने यह भी कहा कि एक पत्रकार को समाचार संकलन के लिए पूरे शहर में राज्य में सड़क मार्ग द्वारा यात्रा करनी होती है । सर्वप्रथम लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के उन सिपहियों भाइयों के लिए सरकार द्वारा टोल टैक्स से छूट दिलाना पहली प्राथमिकता रहेगी।
ललित अग्रवाल के राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा परिषद में राष्ट्रीय महामंत्री के पद पर मनोनियन की खबर समाचार जगत के गलियारों में फैलते ही देश भर से अग्रवाल को उनकी उपलब्धि पर बधाई और शुभकामनाओं का तांता लग गया है और बधाई का यह दौर निरंतर जारी है ।

Leave a Reply

error: Content is protected !!