“Indian 2 Movie Review”: आलोचकों ने आम तौर पर फिल्म की दमदार परफॉरमेंस की प्रशंसा की है

शंकर द्वारा निर्देशित “इंडियन 2” एक बहुप्रतीक्षित तमिल-भाषा की एक्शन थ्रिलर है और 1996 की ब्लॉकबस्टर “इंडियन” की अगली कड़ी है। फिल्म में कमल हासन ने सेनापति की भूमिका निभाई है, जो भारत में भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए दृढ़ संकल्पित एक सतर्क व्यक्ति है। कलाकारों में काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत सिंह और प्रिया भवानी शंकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, जबकि एस.जे. सूर्या मुख्य खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं।


फिल्म की कहानी सेनापति, जिसे इंडियन थाथा के नाम से भी जाना जाता है, पर आधारित है, जो समाज से भ्रष्ट तत्वों को हटाने के अपने मिशन को फिर से शुरू करता है। कहानी में एक्शन, ड्रामा और सामाजिक टिप्पणी का मिश्रण होने की उम्मीद है, जो कि इसके पूर्ववर्ती की तरह ही है।
आलोचकों ने आम तौर पर फिल्म की दमदार परफॉरमेंस की प्रशंसा की है, खासकर कमल हासन के मुख्य किरदार के चित्रण की। शंकर द्वारा निर्देशित और प्रभावशाली दृश्य प्रभाव और एक्शन दृश्यों सहित फिल्म के उच्च उत्पादन मूल्यों को भी हाइलाइट किया गया है। अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा रचित फिल्म के संगीत को इसके आकर्षक और यादगार ट्रैक के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। “इंडियन 2” पोंगल 2024 के दौरान एक भव्य रिलीज के लिए तैयार है, और रिलीज से पहले की मजबूत चर्चा और मूल फिल्म की लोकप्रियता को देखते हुए, यह बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी सफलता होने की उम्मीद है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!