लोक आस्था का महापर्व छठ पूजा पर गुरु जी ने दी प्रदेश वासियों की हार्दिक शुभकामनाएं

ऑल इंडिया पासवान एकता मंच के राष्ट्रीय महासचिव सह प्रवक्ता गुरु जी ने आज प्रदेशवासियों को छठ महापर्व की हार्दिक शुभकामनाएं दी है। अपने शुभकामना संदेश में उन्होंने कहां की वर्ष 2023 की छठ महापर्व समस्त बिहारवासियों एवं देशवासियों के लिए सुख शांति सद्भाव समृद्धि एवं अनंत सफलताओ का हो यही कामना है। उन्होंने कहा की पासवान समुदाय के गरीब, युवा, महिला, और बुजुर्गों, किसान, को न्याय और अधिकार मिलने वाला छठ महापर्व हो, यह हमारे बिहार सरकार को सुनिश्चित करना चाहिए। गुरु जी ने कहा इस छठ महापर्व पर यह संकल्प लेते हुए आगे बढ़ना होगा कि हमारा संगठन ऑल इंडिया पासवान एकता मंच का हर एक-एक सिपाही गांव गरीब, किसान, मजदूर, और महिलाओं, नौजवान की प्रगति और कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है। हमारा आने वाला समय भी संघर्ष और सेवा का होगा हम कामना करते हैं कि यह छठ महापर्व आपके जीवन में सुख समृद्धि शांति अच्छी सेहत अच्छी खुशियां लेकर आए । इस छठ महापर्व पर आशा और कल्याण की भावना का वास हो। बहादुरपुर प्रखंड के पुरखोपट्टी गांव में ऑल इंडिया पासवान एकता मंच के राष्ट्रीय महासचिव सह प्रवक्ता वीरेंद्र कुमार पासवान उर्फ गुरु जी ने कहा। कुछ हो ना हो लेकिन इस पर्व के बहाने बड़ा आनंद आता है अपने गांव जाकर गांव का जो प्यार दुलार बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद के वजह से आज हम इस मुकाम पर पहुंचे हैं। गुरु जी आगे कहा कि हम लोगों के लिए ये छठ जरुरी है, हम-आप सभी के लिये जो अपनी जड़ों से कट रहे हैं उन बेटों के लिये जिनके घर आने का ये बहाना है,उस माँ के लिये जिन्हें अपनी संतान को देखे महीनों हो जाते हैं,उस परिवार के लिये जो टुकड़ो में बंट गया है,उस नई पीढ़ी के लिये जिन्हें नहीं पता कि दो कमरों से बड़ा भी घर होता है।
उनके लिये जिन्होंने नदियों को सिर्फ किताबों में ही देखा है,उस परंपरा को ज़िंदा रखने के लिये जो समानता की वकालत करता है,जो सिर्फ उगते सूरज को ही नहीं डूबते सूरज को भी प्रणाम करना सिखाता है,गागर, निम्बू और सुथनी जैसे फलों को जिन्दा रखने के लिये,सूप और दउरा बनाने वालों के लिये ये बताने के लिए कि इस समाज में उनका भी महत्व है।
मौके पर मौजूद रहे अमित कुमार उद्योग पदाधिकारी , अशोक पासवान, विकास पासवान, लाल पासवान, सुरेश पासवान, तुलसी पासवान,अमर पासवान, अजय रजक विजय रजक राजन रजक विकी राजा लाल बैठ मोती बैठा रोशन रजक दीपक रजक मोहन बैठा उमेश पासवान रवि शंकर पासवान जितेंद्र पासवान उर्फ ललटुन बाबा बेचन महतो महेश महतो कुशेश्वर महतो ललन यादव सोनी यादव नरेश यादव दिलीप महतो मनोज महतो विनोद महतो आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!