भगवानपुर अड्डा श्रावणी कैम्प में सांस्कृतिक कार्यक्रम का उद्घाटन

रिपोर्ट- मोनीश ज़ीशान
न्यूज़लाइन नेटवर्क वैशाली
:

श्रावणी मेला के अवसर पर कला संस्कृति एवं युवा विभाग बिहार पटना के सौजन्य से जिला प्रशसन वैशाली द्वारा 2017 से भगवानपुर प्रखंड के भगवानपुर अड्डा पर सावन माह के प्रत्येक शनिवार और रविवार को सांकृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है। जिसका शुभारंभ 20 जुलाई 2024 को जिला पदाधिकारी वैशाली श्री यशपाल मीना एवं पुलिस अधीक्षक श्री हर किशोर राय द्वारा किया गया। सभी पदाधिकारियों को बीडीओ भगवानपुर डॉ.आनंद कुमार के द्वारा पौधा और भगवान बुद्ध की प्रतिमा भेंट किया गया।

इस अवसर पर जिला परिषद अध्यक्ष श्री आशुतोष कुमार दीपु एवं सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी मौके पर उपस्थित ज़िलाधिकारी और एसपी महोदय ने अपने संबोधन में लोगो से अपील किया की अपने आने वाले पीढ़ी के बेहतरी के लिए ज़्यादा से ज़्यादा पौधा लगाने का काम करें और अपील किया गया की आपसी भाईचारा बनाते हुए इस कार्यक्रर्म को सफल बनाएंगे।जिला द्वारा कांवरिया भक्तो के लिय की गई सुविधाओं को भी बताया गया ।हाजीपुर एन.एच 22 पर हर 5 की.मी पर कैंप की वयवस्था की गई है जिसमें मेडिकल की सुविधा है।

भगवानपुर प्रखंड में सराय,भगवानपुर अड्डा एल.एन कॉलेज एवं गोधिया में कैंप की उपलब्धता है। पूरे माह काँवारियो की सुविधा के लिए यह व्यवस्था की गई है। इस अवसर पर प्रखंड कर्यालय के बड़ा बाबू दिनेश जी के अलावा अन्य गण्मानय लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!