पत्रकार के हत्यारों को अविलंब गिरफ्तारी की मांगों को लेकर पत्रकार संघ मुजफ्फरपुर ने आक्रोश मार्च ।


बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के तुर्की थाना क्षेत्र में पत्रकार गौरव कुमार की हत्या के खिलाफ बुधवार को शहर में आक्रोश मार्च निकाला गया।

जिसमे पत्रकार के हत्यारों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग के साथ ही स्पीडी ट्रायल चलाकर कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने की मांग की गई।

पत्रकारों का एक शिष्टमंडल जिले के वरीय पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार से मिलकर एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से पुलिस अधीक्षक से मांग किया गया कि मृतक पत्रकर गौरव की हत्या मामले में उच्चस्तरीय कमिटी का गठन कर मामले का जांच कराया जाए।

हत्या में शामिल अपराधियों की पहचान कर अविलंब गिरफ्तार कर उसे कठोर सजा दिलवाया जाए पत्रकारों के बीच भयमुक्त वातावरण का निर्माण हो साथ ही पत्रकारों की सुरक्षा के लिए पुलिस प्रशासन द्वारा ठोस कदम उठाया जाए ।


एनयूजे बिहार इकाई के मुजफ्फरपुर जिला अध्यक्ष संजीव कुमार ने कहा पत्रकारों पर बिहार में लगातार हत्या व हमले हो रहे हैं।उन्होंने कहा की पत्रकारों की सुरक्षा सुनिश्चित करने की जवाबदेही बिहार सरकार से की है।मृतक के आश्रितों को सरकार मुआबजा दे।आक्रोश मार्च कंपनीबाग स्थित शहीद खुदीराम बोस स्मारक स्थल से निकलकर शहर के मुख्य मार्ग होते हुए कलेक्ट्रेट पहुंची।जहां दिवंगत पत्रकार की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा गया और उन्हे श्रद्धांजलि दी गई।

एसएसपी राकेश कुमार ने अपराधियो की ग्रिफ्तारी जल्द करने का आस्वासन दिया है..मौके पर संजीव कुमार,उमा शंकर गिरी,चंद्रमणि कुमार,चंद्र प्रकाश,विकाश कुमार,राजेश कुमार,अमन मोंटी,मुर्शिद आलम,आदर्श सिंह राजपूत,चंदन सिंह,अजय कुमार,दिनेश कुमार,उमेश कुमार,निजाम समीर,सतीश झा,प्रवीण कुमार,दीपू कुमार,मनीष कुमार,रजनीश कुमार,राशिद रजा, कुमार रघुनाथ,अशोक कुमार,अभय कुमार श्रीवास्तव,धर्म चंद्र यादव,तारकेश्वर कुमार,मंजय कुमार,रमिस इकबाल,मिर्जा मेहदी अब्बास,शिव कुमार सिंह,आनंद कुमार,राशिद रजा, सहित अन्य पत्रकार उपस्थित थे।

रिपोर्ट: जी के पी राजू ( बिहार)

Leave a Reply

error: Content is protected !!