Bigg Boss OTT 3 Finale :  “जानें कौन है टॉप कंटेस्टेंट और कितनी है इनामी राशि!”

बिग बॉस ओटीटी सीज़न 3 की चर्चा इसकी जून में शुरुआत से ही जोरों पर है और अब इसका ग्रैंड फिनाले करीब आ चुका है। इस सीज़न को करिश्माई अनिल कपूर द्वारा होस्ट किया गया है, जिसने दर्शकों को ड्रामा और मनोरंजन का बेहतरीन मिश्रण प्रदान किया है। जैसे-जैसे फिनाले का समय नजदीक आ रहा है, यहाँ पर इस इवेंट के बारे में जानने लायक सभी बातें हैं, जिनमें शीर्ष प्रतियोगी, इनामी राशि और लाइव एक्शन देखने के तरीके शामिल हैं।

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के फिनाले का इंतजार अब समाप्त होने जा रहा है। शो को अपने टॉप 5 कंटेस्टेंट मिल चुके हैं। इस सीजन के फिनाले में सना मकबूल, रणवीर शौरी, सई केतन, नैजी और कृतिका मलिक पहुंच चुके हैं। दूसरी ओर, ग्रैंड फिनाले से कुछ घंटे पहले लव कटारिया और अरमान मलिक का सफर समाप्त हो गया है। आइए, आपको बताते हैं कि ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ का फिनाले कब प्रसारित होगा, साथ ही जानिए इनामी राशि और ट्रॉफी के बारे में।

बिग बॉस ओटीटी 3 की इनामी राशि

इस सीज़न के विजेता को 25 लाख रुपये की बड़ी नकद राशि मिलेगी। इनामी राशि के साथ-साथ, विजेता को प्रतिष्ठित ट्रॉफी भी प्रदान की जाएगी, जो इस प्रतिस्पर्धी रियलिटी शो में उनकी जीत का प्रतीक होगी।

बिग बॉस ओटीटी 3 कब और कहां देखें

बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले 2 अगस्त, 2024 को प्रसारित होगा। इस बार फिनाले शुक्रवार को निर्धारित किया गया है, जो आमतौर पर सप्ताहांत के स्लॉट से अलग है, और यह कार्यक्रम अनुसूची में बदलाव के कारण हुआ है। प्रशंसक इस शो को JioCinema पर लाइव देख सकते हैं, जहां पूरा सीजन स्ट्रीम किया गया है। फिनाले को लाइव देखने के लिए JioCinema प्रीमियम सब्सक्रिप्शन की आवश्यकता होगी। यह कार्यक्रम रात 9 बजे से शुरू होने वाला है, हालांकि आधिकारिक समय की पुष्टि अभी बाकी है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!