किसान पर भेड़िए की तरह दिखने वाले जंगली जानवर ने किया हमला। हमले में हुआ किसान घायल

ग्रामीणों ने घेराबंदी कर लाठी डंडों से पीट पीट कर जानवर को मार डाला घटना से क्षेत्र में फैली दहशत

स्टेट हेड मनोज कुमार शर्मा
मैनपुरी।दन्नाहार थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत के ग्राम नगला बीच में खेत में काम कर रहे एक किसान को भेड़िए की तरह दिखने वाले किसी जंगली जानवर ने हमला कर घायल कर दिया। किसान के ऊपर अचानक हुए हमले से पीछे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। किसान की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग डंडा लाठी लेकर उसे बचाने पहुंचे। ग्रामीणों ने जानवर की घेराबंदी कर लाठी-डंडे से पीटकर मार डाला। जंगली जानवर को लेकर ग्रामीणों में दहशत है।

परिजनों ने उसे उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है पीड़िता उमेश बाबू उम्र ( 50 ) निवासी नगला बीच ने बताया कि वह अपने खेतों पर काम रहे थे। तभी पीछे की तरफ से आए भेड़िए जैसे जानवर ने उनके ऊपर हमला बोल दिया और उसकी टांग को अपने मुंह में दबा लिया। उसने उससे बचने का प्रयास किया तो हाथ को भी काट खाने लगा। पास में पड़ी बोतल से उसके ऊपर प्रहार करके उसको पटक कर अपने आप को छुड़ाया और शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर मचाते ही खेतों पर काम कर रहे किसान लाठी-डंडा लेकर उसको बचाने के लिए दौड़े और उन्होंने जंगली जानवर को घेर कर लाठी डंडों से पीट-पीट कर मार दिया।
ग्रामीणों की माने तो भेड़िया नहीं सियार था। जो लग रहा था कि पागल हो गया है और लोगों पर हमला कर रहा है। फिलहाल ग्रामीणों ने भेड़िए जैसे दिखने वाले जंगली जानवर को पीट-पीटकर मार दिया है। इस मामले के बाद गांव में ऐसे और अन्य जानवरों को लेकर ग्रामीणों में दहशत फैल गई। ग्रामीणों का कहना है भेड़िया हो या सियार खूंखार हो रहे । ग्रामीणों ने वन विभाग और पुलिस से इन खूंखार जानवरों को पकड़ने की मांग की है। लगातार जंगली जानवरों के हमलों से क्षेत्र में दहशत कायम है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!