श्री राम कथा आयोजन को लेकर प्रेस वार्ता हुई संपन्न

श्याम जी पाठक संवाददाता दैनिक न्यूज़ लाइन नेटवर्क ओबरा सोनभद्र

ओबरा। नगर के श्री गीता मंदिर स्थित प्रांगण में बुधवार 25 अक्टूबर को श्री राम कथा आयोजन समिति के वरिष्ठ सदस्यों के निर्देशन में पत्रकार वार्ता बुलाई गई जिसमें आगामी 3अक्टूबर को श्री राजन जी महाराज जी के श्री मुख से होने वाले 9 दिवसीय भव्य राम कथा आयोजन का आरती चित्र मंदिर मैदान में होने वाली आयोजन के रूपरेखा की जानकारी दी गई। सभी पत्रकारों के सुझाव भी मांगे गए ।

तय समय के मुताबिक सारे कार्यक्रम होने की सूचना दी जा चुकी है ।जिसमें ओबरा नगर के पत्रकार बंधुओ के सुझाव के साथ आयोजन समिति के सदस्यों ने मिलकर श्री राम कथा आयोजन को पूर्ण रूप से सफल बनाने की चर्चा पर जोर दिया।

सुरक्षा एवं प्रशासनिक दृष्टि का भी विशेष ख्याल रखने की सलाह दी गई। और कार्यक्रम की सारी रूपरेखा को तैयार कर लिया गया है। इस बैठक के दौरान श्री राम कथा समिति के महामंत्री/ कार्यक्रम प्रभारी राजीव वैश्य, कार्यवाहक अध्यक्ष वीरेंद्र श्रीवास्तव उपाध्यक्ष धूरंधर शर्मा , नवीन श्रीवास्तव व्यवस्था प्रमुख राजेश केसरी , अजय तिवारी , अशोक सिंह एव कार्यक्रम समिति के मीडिया प्रभारी जयशंकर भारद्वाज, विवेक मालवीय, श्याम जी पाठक भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!