तेरहवीं पर हिन्दू महासभा संग रंहोला गांव ने वीरमती के हत्यारों को फांसी दिलवाने की हुंकार भरी – बी एन तिवारी

*तेरहवीं पर हिन्दू महासभा संग रंहोला गांव ने वीरमती के हत्यारों को फांसी दिलवाने की हुंकार भरी – बी एन तिवारी*

न्यूज लाइन नेटवर्क मंडल ब्यूरो आगरा

नई दिल्ली।हिन्दू युवक सभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष देवेंद्र सिंह लाकड़ा की माताजी की तेरहवीं एवं बरसी की रस्म विधि विधान से संपन्न हुई । रस्म में शामिल होने के लिए अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रविन्द्र कुमार द्विवेदी , राष्ट्रीय धर्माचार्य प्रमुख महामंडलेश्वर स्वामी सुरेशानन्द पुरी जी महाराज सहित अनेक पदाधिकारी पहुंचे । इस अवसर पर रंहोला गांव के नागरिक भारी संख्या में उपस्थित रहे ।
हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता बी एन तिवारी ने आज जारी बयान मे यह जानकारी दी । जारी बयान के अनुसार तेरहवीं की रस्म को कवर करने आए पत्रकारों से अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रविन्द्र कुमार द्विवेदी ने पुलिस पर वीरमती हत्याकांड के मास्टरमाइंड हतप्राण वीरमती के पति ईश्वर सिंह को बचाने का गंभीर आरोप लगाया ।
राष्ट्रीय अध्यक्ष रविन्द्र कुमार द्विवेदी ने पत्रकारों से कहा कि ईश्वर सिंह के पास वीरमती की हत्या का मोटिव है , जिसे पुलिस को बताने के बाद भी पुलिस उसकी गिरफ्तारी पर तनिक भी संज्ञान नहीं ले रही है । उन्होंने कहा कि ईश्वर सिंह की गिरफ्तारी न होने से देवेंद्र सिंह लाकड़ा , उसकी पत्नी आशा , पुत्र हिमनेश , पुत्री विधि और बहन सुषमा की जान को भी खतरा है । उन्होंने कहा कि देवेंद्र लाकड़ा के परिवार के किसी भी सदस्य के साथ कोई अनहोनी होती है तो उसकी जिम्मेदार रंहोला पुलिस थाना को ही माना जायेगा ।
जारी बयान के अनुसार राष्ट्रीय अध्यक्ष रविन्द्र कुमार द्विवेदी ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह , पुलिस आयुक्त और दिल्ली के मुख्य मंत्री सहित विभिन्न पुलिस अधिकारियों को ज्ञापन भेजकर उनसे ईश्वर सिंह की तत्काल गिरफ्तारी और देवेंद्र सिंह लाकड़ा के परिवार को सुरक्षा प्रदान करने की मांग की है । हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय धर्माचार्य प्रमुख महामंडलेश्वर स्वामी सुरेशानन्द पुरी जी महाराज ने पत्रकारों से कहा कि ईश्वर सिंह ने संत के चोले में वीरमती हत्याकांड को अंजाम देकर संतों के भगवा चोले का अपमान किया है । उससे भगवा वस्त्र धारण करने से वंचित कर उसे साधु संत समाज से निष्कासित कर गिरफ्तार करने की मांग की ।
हिन्दू युवक सभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष देवेंद्र सिंह लाकड़ा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए पुलिस की कार्यप्राणी पर प्रश्नचिन्ह लगाते हुए कहा कि पुलिस ने गिरफ्तार तीन आरोपियों में से दो आरोपी ज्योति और नैंसी को छोड़ दिया है और केवल एक आरोपी प्रोमिला को तिहाड़ भेजा है । उन्होंने पुलिस से अनुरोध करते हुए कहा कि पुलिस शीघ्र ही ज्योति , नैंसी और ईश्वर सिंह को वीरमती हत्याकांड की साजिश में लिप्तता के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग की । इस अवसर पर भरी संख्या में उपस्थित रन्होला गांव के नागरिकों ने हिन्दू महासभा का समर्थन करते हुए हत्याकांड में शामिल सभी हत्यारों को गिरफ्तार कर फांसी की सजा देने की हुंकार भरी ।
हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता बी एन तिवारी ने चेतावनी देते हुए कहा कि शीघ्र ही सभी आरोपियों की गिरफ्तारी न हुई तो हिन्दू महासभा अपनी मांगों के समर्थन में पुलिस मुख्यालय का घेराव कर आंदोलन करेगी ।

Leave a Reply

error: Content is protected !!