बिलासपुर लोकसभा में मुंगेली का सांसद बनते रहा है पार्टी ने मुंगेली को एक बार मौका दिया – लखनलाल देवांगन

बिलासपुर लोकसभा में मुंगेली का सांसद बनते रहा है पार्टी ने मुंगेली को एक बार मौका दिया – लखनलाल देवांगन

न्यूज़लाइन नेटवर्क, मुंगेली ब्यूरो
मुंगेली : भारतीय जनता पार्टी की मुंगेली विधानसभा स्तरीय बैठक में शामिल हुए जिले के प्रभारी मंत्री लखनलाल देवांगन, विधायक पुन्नूलाल मोहले, मोदी की गारंटी पूरी होने पर कार्यकर्ताओं ने बिलासपुर लोकसभा प्रचंड मतों से विजयी बनाने लिया संकल्प।
अटल परिसर जिला भाजपा कार्यालय में प्रभारी मंत्री के रूप में प्रथम बार पहुँचे उद्योग एवं वाणिज्य,श्रम मंत्री लखनलाल देवांगन ने बड़ी संख्या में उपस्थित कार्यकर्ताओं से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पिछले 10 वर्षों में सैकड़ों ऐसे कार्य हुए जिसके बारे में लोग कल्पना नहीं कर सकते थे। जो 70 सालों में नहीं हो सका था, अयोध्या में श्रीराम मंदिर के लिए हिंदुओं को 5 सौ साल से ज़्यादा इंतज़ार करना पड़ा,धारा 370 हटाकर कश्मीर की रक्षा की अखंडता को बनाए रखने का कार्य किया। देश मे स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए लगातार कई एम्स खोले गए,हवाई सेवा,रेल सेवा का अभूतपूर्व विस्तार किया गया। पूरे विश्व मे भारत का डंका बज रहा है तो केवल मोदी के कार्यों और उनके सुशासन के कारण ही संभव हो सका है। उन्होंने आगे कहा कि बिलासपुर लोकसभा में मुंगेली का सांसद बनते रहा है पार्टी ने मुंगेली को एक बार फिर ऐसा अवसर दिया है। विधायक पुन्नूलाल मोहले ने कहा कि यह सच है कि मुंगेली से सांसद बनने की परंपरा चली आ रही है। इस बार भी यह परंपरा बरकरार रहेगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की कि लोरमी से ज्यादा लीड मुंगेली विधानसभा क्षेत्र से भाजपा को मिले।
जिला भाजपा अध्यक्ष शैलेश पाठक ने स्वागत भाषण करते हुए कहा कि मोदी की गारंटी के अधिकांश कार्य तीन माह में ही पूरा कर देने वाली भाजपा की विष्णुदेव सरकार के एक यशस्वी मंत्री जो जिले के प्रभारी मंत्री भी हैं इससे पूर्व संगठन में जिला भाजपा के प्रभारी की भूमिका निभा चुके उद्योग मंत्री लखनलाल देवांगन के प्रथम मुंगेली आगमन पर स्वागत किया। उन्होंने बिलासपुर लोकसभा प्रत्याशी को मुंगेली जिले से सर्वाधिक लीड दिलाने की अपील कार्यकर्ताओं से की। संचालन राणाप्रताप सिंह ने तथा आभार जिला कोषाध्यक्ष प्रेम आर्य ने किया। इस अवसर पर मुंगेली विधानसभा प्रभारी सीताराम साहू, मुंगेली विधानसभा के संयोजक द्वारिका जायसवाल, गिरीश शुक्ला,मानस प्रताप सिंह,विक्रम मोहले,राकेश तिवारी,शिवप्रताप सिंह, मानिक लाल सोनवानी, लोकनाथ सिंह, रजनी मानिक सोनवानी, अंबालिका साहू, शंकर सिंह, सोम वैष्णव, नरेश पटेल, श्रीकांत पांडे, तरुण खांडेकर, शिवकुमार बंजारा, पवन पांडेय, विनय पांडे,संजय वर्मा,आशीष मिश्रा, सुनील पाठक,कोटूमल दादवानी, मुकेश रोहरा, रामशरण यादव, राजीव श्रीवास, राकेश साहू, मिट्ठू लाल यादव, तुलसी साहू, मानस सिंह बैस,अमितेश आर्य,अंजना जायसवाल, माला गुप्ता, हेमा सोनी, श्वेता सोनी, आदि मुंगेली नगर, मुंगेली ग्रामीण, सेतगंगा एवं जरहागांव मंडल के पदाधिकारी व कार्यकर्ता गण बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!