निषाद समाज के सम्मेलन में पहुंचे पूर्व सांसद चंदूलाल साहू और जिला भाजपा अध्यक्ष जितेंद्र वर्मा :: किया भाजपा को जीताने का आव्हान

निषाद समाज के सम्मेलन में पहुंचे पूर्व सांसद चंदूलाल साहू और जिला भाजपा अध्यक्ष जितेंद्र वर्मा :: किया भाजपा को जीताने का आव्हान

न्यूजलाइन नेटवर्क , दुर्ग ब्यूरो

पाटन : दुर्ग लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी विजय बघेल को पुनः दूसरी बार इतिहास रचने एवम् विश्वस्तरीय नेता नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश की बागडोर सौंपकर पुनः देश का प्रधानमन्त्री बनाने के संकल्प को लेकर दुर्ग जिला भाजपा मांझी प्रकोष्ठ के तत्वाधान में सामाजिक सम्मेलन का आयोजन निषाद समाज भवन अटारी पाटन मे आयोजित किया गया।

सम्मेलन के मुख्य अतिथि के रुप में सम्मिलित होकर पूर्व सांसद और लोकसभा प्रभारी चंदूलाल साहू ने समाज के लोगो से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए मोदी सरकार की दस वर्षों की उपलब्धियों को बताया।

सामाजिक सम्मेलन मे उपस्थित अतिथि जिला अध्यक्ष जितेन्द्र वर्मा ने कहा कि छत्तीसगढ के निर्माण और विकास में भारतीय जनता पार्टी के पितृ पुरुष पूर्व प्रधानमंत्री के अटल बिहारी वाजपेई जी के योगदान को याद किया जाना चाहिए। उक्त सामाजिक सम्मेलन को सचिन बघेल अध्यक्ष जिला सहकारी बैंक राजनांदगांव, दिलीप साहू, संयोजक पाटन विधानसभा, नेहरू निषाद प्रदेश संयोजक निषाद समाज, डॉ घनश्याम निषाद जिलाध्यक्ष निषाद समाज, प्रदीप कैवर्त, कमलेश फेकर ने भी सम्बोधित किया। कार्यक्रम का संचालन अशोक निषाद एवं आभार प्रदर्शन नेतराम निषाद ने किया। सामाजिक सम्मेलन में फेरहाराम धीवर, संतोष निषाद, योगेश भाले, केशव बंछोर, केवल देवांगन, आतिश सपहा सहित सामाजिक जन उपस्थित हुए।

Leave a Reply

error: Content is protected !!