नवीन सड़क निर्माण ग्रामीणों में हर्ष और खूशी का माहौल, आवागमन में सुविधा

न्यूजलाइन नेटवर्क , सारंगढ़ बिलाईगढ़ ब्यूरो

रिपोर्ट – विजय कुमार कोशले (जिला संवाददाता)


सारंगढ़ : विगत दो दशकों से या कहें की सड़क न बनने के बाद से ही ग्राम नाचनपाली और लेन्ध्रा छोटे के भाटापारा में रहने वाले लोगों को जर्जर सड़क की वजह से आने जाने में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था।


गर्मी के दिनों में जैसे तैसे कर वैकल्पिक रास्ते निकाल कर यहां के लोग आना जाना कर लेते थे परन्तु बरसात के दिनों इन लोगों की समस्या काफी ज्यादा बढ़ जाता था। और तो और आपातकालीन स्थिति में चारपहिया वाहन का गांव तक न आने से समस्या से जूझ रहे परिवारों को और अधिक तकलीफें उठानी पड़ती थी।
हर पांच सालों में जब चुनाव नजदीक आते तो नेता लोग आते और रोड बनाने का वादा करते और चुनाव खत्म हो जाने के बाद सभी भूल जाते थे।


बार बार के आवेदन और जन प्रतिनिधियों से निवेदन करते रहने पर अंत में इस क्षेत्र के लोकप्रिय विधायक श्रीमती उत्तरी गनपत जांगड़े ने इस मामले को गंभीरता से लेकर लेन्ध्रा से नाचनपाली पहुंच मार्ग को P M सड़क निर्माण में जोड़कर वर्ष 2022-23 में पास कराया। साथ ही साथ अशोक केजरीवाल के ठेकेदारी में यह काम जल्द ही पूरा होने वाला है।
अब लेन्ध्रा से नाचनपाली नया सड़क बन जाने से ग्रामीणों को आने जाने में आसानी होगी जिससे क्षेत्रवासियों में बहुत प्रसन्नता हो रही है और दोनों गांवों में सड़क बन जाने से खुशी की लहर है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!