उपचुनाव में कांग्रेस को ऐसे मजा चखाना है, जिससे ये लोग भूल जाएंगे राजनीति – विष्णु देव साय

परिचय के मोहताज नहीं है सुनील सोनी, रायपुर दक्षिण की जनता भारी मतों से जिताएगी – सीएम साय

सुनील सोनी के नामांकन रैली में शामिल हुए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय

न्यूजलाइन नेटवर्क , स्टेट ब्यूरो

रायपुर : 2018 के विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ की जनता ने कांग्रेस को बड़ा जनादेश दिया था, लेकिन कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को अपराध का गढ़ बना दिया था, भ्रष्टाचार का चारागाह बना दिया था। इसलिए पांच ही साल में छत्तीसगढ़ की जनता ने उसे उखाड़ के फेंक दिया। कांग्रेस सरकार में भ्रष्टाचार करने वाले आज जेल में हैं और कई जेल जाने की तैयारी में हैं। इसलिए रायपुर दक्षिण के उपचुनाव में कांग्रेस को ऐसे मजा चखाना है कि ये लोग राजनीति भूल जाएं।

आज मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने राजधानी में रायपुर दक्षिण विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी सुनील सोनी के विशाल नामांकन रैली में जनता को संबोधित करते हुए उक्त बातें कही। उन्होंने कहा कि सुनील सोनी कोई परिचय के मोहताज नहीं है। वे रायपुर लोकसभा सीट से सांसद रहे, नगर निगम में महापौर और सभापति रहे। यह सीट भाजपा 35 साल से जीत रही है। आप सभी ने अपने आशीर्वाद से अपराजेय योद्धा बृजमोहन अग्रवाल को 8 बार जिताया है। इसलिए आप सभी से आग्रह है कि सुनील सोनी को भारी मतों से विजयी बनाकर पुनः कमल खिलाएं।

मुख्यमंत्री साय ने कहा कि प्रदेश में मोदी की गारंटी का सभी वादा सांय-सांय पूरा हो रहा है। प्रदेश की महतारियों को महतारी वंदन योजना के तहत हर महीने एक-एक हजार रुपया मिल रहा है। शपथ ग्रहण के दूसरे ही दिन हमने 18 लाख प्रधानमंत्री आवास स्वीकृत किये, जिसके अंतर्गत मोदी सरकार ने 8 लाख 46 हजार 931 पीएम आवास की स्वीकृति दी है और काम भी शुरू हो गया है। किसानों से 3100 रुपये प्रति क्विंटल के हिसाब से प्रति एकड़ 21 क्विंटल धान की खरीदी की है, 2 साल का बकाया बोनस 3716 करोड़ रुपये का भुगतान किसानों को हमने किया है। आदरणीय प्रधानमंत्री मोदी जी ने छत्तीसगढ़ की जनता से जो वादे किये थे उसे हमने पूरा किया है, जो बचे हुए काम हैं उसे भी जल्द पूरा करेंगे।

सीएम साय ने कहा कि आज रायपुर को फ्लाईओवर की स्वीकृति, रायपुर से जगदलपुर के लिए बनने वाले हाईवे के लिए 11 हजार करोड़ रुपये की स्वीकृति हुई है। मोदी सरकार ने छत्तीसगढ़ के विकास के लिए अपने हाथ खोल दिए हैं, हम जो भी प्रस्ताव लेकर जातें हैं उसे मोदी जी की सरकार अवश्य पूरा करती है।

उन्होंने जनसमूह से कहा कि सभी को 13 तारीख को होने वाले उपचुनाव में रायपुर दक्षिण से सुनील सोनी को भारी मतों से जीताकर हमारी सरकार को और मजबूत करना है। बृजमोहन भैया लगभग 68 हजार मतों से विजयी हुए थे, आप सभी को सुनील सोनी को 1 लाख मतों से विजयी बनाना है।

कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव, उपमुख्यमंत्री अरुण साव, कैबिनेट मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल, रामविचार नेताम, दयालदास बघेल, लखनलाल देवांगन, टंकराम वर्मा, सांसद बृजमोहन अग्रवाल, पूर्व विधायक शिवरतन शर्मा और भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेता, पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!