अरविंद केजरीवाल राजनीतिक साजिश का शिकार: सुनीता केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा अपनी गिरफ्तारी को राजनीतिक साजिश का नतीजा बताया है। केजरीवाल और उनकी पत्नी सुनीता समेत उनके समर्थकों का आरोप है कि शराब नीति भ्रष्टाचार मामले में गवाहों द्वारा दिए गए झूठे बयानों के आधार पर गिरफ्तारी की गई है। केजरीवाल ने कहा कि ईडी की कार्रवाई राजनीति से प्रेरित है और इसका उद्देश्य आम आदमी पार्टी को खत्म करना है।

केजरीवाल को दिल्ली की अब बंद हो चुकी शराब नीति में कथित अनियमितताओं की जांच के तहत गिरफ्तार किया गया था। ईडी का दावा है कि उन्होंने टालमटोल वाले जवाब दिए और पूछताछ के दौरान महत्वपूर्ण जानकारी का खुलासा नहीं किया। अभियोजन पक्ष ने कई व्यक्तियों की गवाही पेश की, जिनमें से कुछ ने कथित तौर पर लंबी हिरासत के बाद अपने बयान बदल दिए। केजरीवाल ने इन बदली हुई गवाही पर भरोसा करने के लिए ईडी की आलोचना की और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) तक जाने वाले कथित धन के निशान को उजागर किया।

सुनीता केजरीवाल ने भी अपने पति के स्वास्थ्य के बारे में चिंता व्यक्त की है, उन्होंने कहा कि हिरासत की स्थितियों के कारण उनका रक्त शर्करा का स्तर अनियमित है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!