ओबरा नगर पंचायत के अन्तर्गत गंदा पानी सप्लाई करने को लेकर भाजपा नेता ने मा. राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार को सौंपा ज्ञापन कार्यवाही की मांग ।

संवाददाता राजन जायसवाल।

ओबरा / सोनभद्र ओबरा नगर पंचायत के अंतर्गत इन दिनों नगर पंचायत द्वारा विगत 30 दिनों से गंदा पानी चोपन रोड सहित पूरे नगर पंचायत में सप्लाई किया जा रहा जिसके संबंध में युवा समाजसेवी / भाजपा नेता वीरेंद्र मित्तल ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराया गया था जिसके निस्तारण में नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी ने विना उक्त समस्या के समाधान के ही निस्तारण कर दिया गया । इस संबंध में शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि नगर पंचायत के अधिकारी द्वारा फर्जी निस्तारण कर दिया जाता है और उनके द्वारा सरकार की छवि धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है।

वहीं दूसरी ओर नगर में शुद्ध पेयजल को लेकर स्थिति भयावह है ।ऐसे अधिकारियों के उपर कठोर कार्यवाही की मांग किया है। इसी क्रम में बताते चले की आज भाजपा की सदस्यता अभियान में नगर में दौरे पर आये प्रभारी राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार रविंद्र जायसवाल से मानस भवन में मिलकर नगर की पानी जैसी बुनियादी समस्याओं को शिकायती पत्र देकर अवगत कराया जिस पर प्रभारी मंत्री ने आश्वसन दिया की जल्द ही उक्त प्रकरण पर कार्यवाही की जायेगी।

Leave a Reply

error: Content is protected !!