बीजेपी के गोवर्धन राय मीडिया प्रभारी भदोही के आवास पर हाल चाल लेने पहुंचे नागेंद् रघुवंशी जी के साथ बीजेपी के अन्य कार्यकर्ता।

एजाज़ अहमद ब्यूरो चीफ न्यूज लाईन नेटवर्क भदोही ।

खादी ग्रामों उद्योग आयोग के सदस्य जिला प्रभारी वाराणसी क्षेत्रीय उपाध्यक्ष जिला टीवी प्रभारी नागेंद्र रघुवंशी जी, जो बीजेपी के कद्दावर नेता माने जाते हैं, गोर्वधन राय मीडिया प्रभारी (बीजेपी ) भदोही के निवास स्थान चकबीश्राम विश्राम पल्हैया पहुंचे।

बताया जा रहा है की बीजेपी मीडिया प्रभारी श्री गोवर्धन राय का हाथ फैक्चर होने की वजह से वो बीजेपी कार्यकर्ताओ से अपने मिलने जुलने वाले लोगों के साथ बीजेपी के कार्यकर्ताओ से पार्टी संबंधी कार्यों को अपने आवास पर ही देख रहे है। उनके हाथों में गंभीर चोटों के लगने से हाथ का फैक्चर होना सामने आया हैं।

इस बात की जानकारी के उपरांत जिले के कई बीजेपी नेता तथा मिलने जुलने वालों की श्री गोवर्धन राय के आवास पर भीड़ जमा होने लगी। उसी प्रकरण में जब श्री नागेन्द्र रगुवंशी जी (प्रभारी वाराणसी बीजेपी) को पता लगी तो वो भी अपने बीजेपी कार्यकर्ताओ के साथ बीजेपी के श्री राय का कुशल क्षेम पूछने उनके आवास पर जा पहुंचे और उनका हाल जाना और अपना आशीर्वाद से श्री राय को गौरवान्वित किया।

जिला प्रभारी वाराणसी नागेंद्र रघुवंशी जी का आभार व्यक्त करते हुए श्री राय ने बीजेपी के एक कार्यकर्ता के प्रति समर्पित भाव से आभार व्यक्त किया। श्री नागेंद्र रघुवंशी जी को देखकर श्री राय किन आंखें नम हो गई और बीजेपी के एक एक कार्यकर्ता की चिंता वास्तव में बीजेपी संगठन में सर्वोपरि समझी जाती है, ऐसा श्री राय का कहना है।

संगठन के ही लोग कार्यकर्ताओं की चिंता करते हैं और उनके प्रति चिंतित रहते हैं ऐसे कुशल संगठन करता जिला प्रभारी नागेंद्र रघुवंशी जी का आभार व्यक्त करते हुए तथा आपके उज्जवल भविष्य की कामना की मिलने जुलने वालों में उपस्थित जिला मंत्री अनुज, अखिलेंद्र सिंह बघेल, चिंटू, सौरभ सिंह, एजाज़ अहमद मीडिया प्रभारी काशी क्षेत्र अल्प संख्यक मोर्चा भदोही के साथ चंदन सिंह बीजेपी शामिल रहे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!