कोन व्यापार मंडल ने जर्जर सड़क को लेकर डी एम को सौपा ज्ञापन

तेलगुड़वा कोन विढमगंज मार्ग हो चुकी है गढ्ढों में तब्दील

संवाददाता राजन जायसवाल कोन सोनभद्र।

कोन। तेलगुड़वा कोन विंढमगंज मार्ग को तत्काल बनवाए जाने को लेकर कोन उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने मंगलवार को जिलाधिकारी को ज्ञापन सौपा है।व्यापार मंडल ने जिलाधिकारी को दिए ज्ञापन में बताया है की तेलगुड़वा कोन विंढमगंज मार्ग जो लगभग पिछले एक दशक पूर्व में बनी है उसकी मौजूदा हालत यह है की सड़क पर बड़े बड़े गड्ढे हो चुके है। सड़को पर जल जमाव की स्थिति बनी रहती है। सड़क पूरी तरह से जर्जर हो चुका है। व्यापारी,किसान व आम जनता को काफी असुविधा हो रही है।

वहीं व्यापारियों को अपना सामान लाने ले जाने में भी काफी असुविधा हो रही है। रास्ते में ही सामान लेकर आने वाले वाहन खराब हो जा रहे है। मरीज जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड दे रहे है। वही बाइक सवार राहगीर गिरकर आए दिन चोटिल हो रहे है।

व्यापार मंडल ने दिए ज्ञापन में आगे लिखा है की अगर जल्द से जल्द उक्त सड़क को नहीं बनवाया जाता है तो हम सभी व्यापारी अपनी अपनी प्रतिष्ठान को बंद करते हुए बाजार बंद कर शांतिपूर्ण तरीके से आंदोलन को बाध्य होंगे।इस मौके पर व्यापार मंडल के संरक्षक सुशील जायसवाल, लक्ष्मी जायसवाल, अध्यक्ष विजय शंकर जायसवाल, महामंत्री जयदीप गुप्ता, कोषाध्यक्ष आनंद जायसवाल रहें।

बाजार की साफ सफाई के लिए जिला पंचायत राज अधिकारी को सौपा ज्ञापन

कोन उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने बाजार की साफ सफाई व नाली की सफाई कराए जाने को लेकर मंगलवार को जिला पंचायत राज अधिकारी को ज्ञापन सौपा है। उन्होंने दिए ज्ञापन में बताया है की बाजार की साफ सफाई नही कराई जाती है न ही नालियों की सफाई की जाती है सफाई के नाम पर सिर्फ खाना पूर्ति की जाती है पूरे बाजार में कूड़ो का अंबार लगा हुआ है। बाजार में गंदगी की वजह से व्यापारी बीमार हो रहे है।उन्होंने दिए ज्ञापन में निरंतर रूप से बाजार व नालियों की साफ सफाई करवाए जाने को कहा है साथ ही बाजार की निरंतर सफाई के लिए दो सफाई कर्मियों की नियुक्ति की मांग की है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!