आल इन्डिया प्यामे इन्सानियत फोरम ने जेल में वितरित किए कम्बल

जरूरत मन्दों की सहायता करना सराहनीय कार्य: डॉक्टर अनूपमा टिब्रीवाल

श्रवण सिंह, बारांबकी : आल इन्डिया प्यामे इन्सानियत फोरम बारबंकी इकाई ने आज बाराबंकी जेल में मौलाना अब्दुल अली हसनी नदवी, सुप्रीटेंडेंट कुनदन डा0. ब्रजेश कुमार चीफ मेडिकल आफिसर बाराबंकी, डॉ० अनुपमा टिबड़ेवाल वरिष्ठ प्रसूति एवं स्त्री रोग विशेषज्ञ एवं निर्देशक अनुपमा हॉस्पिटल बाराबंकी, डा0.रोहित प्रसाद वरिष्ठ सजर्न बाराबंकी अस्पताल , द्वारा लगभग 100 कैदियों को कंबल वितरित किए गये। वहीं, आल इन्डिया प्यामे इन्सानियत फोरम ने जिला जेल के अधिकारियों को उनकी ईमानदारी और ईमानदाराना काम के लिए धन्यवाद दिया, जिनके नेतृत्व में कैदियों के बीच कंबल का वितरण संभव हुआ।
इस अवसर पर डॉक्टर अनुपमा टिबड़ेवाल ने संगठन का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि संगठन ने कैदियों को बहुत आवश्यक सहायता प्रदान की है। उन्होंने आगे कहा कि आज की दौर में ऐसे हर प्रयास को आगे बढ़ाया जाना चाहिए और उनका मनोबल भी बढ़ाया जाना चाहिए। जेल के जिम्मेदारों ने भी सभी अतिथियों और कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया और उनसे समाज में मानवता और भाईचारे के साथ रहने की अपील की। और कहा की हमसे जो मदद हो सकेगी हम करेंगे l
इस दौरान संगठन के संयोजक मौलाना आसिम नदवी के साथ मौलाना कसीम अख्तर नदवी, मौलाना नईम अख्तर नदवी, शफीक चैधरी आदि विशेष रूप से मौजूद रहे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!