स्टेट हाईवे के किनारे मिला युवक का अधजला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

मिर्जापुर/ शाहजहांपुर :

बदायूं फर्रुखाबाद स्टेट हाइवे के किनारे युवक का अधजला शव बरामद, सूचना पर पहुंचे ए एसपी ग्रामीण,सीओ तथा फोरेंसिक टीम ने की जांच, घटना स्थल से जुटाए साक्ष्य। पुलिस ने शव को कब्जे में कर पीएम को भेजा। युवक की मौत से परिवार में मचा कोहराम। स्वजन प्रेम प्रसंग में हत्या किये जाने का लगा रहे आरोप।
क्षेत्र के गांव दोषपुर नागर निबासी आदेश सिंह ने पुलिस को बताया कि उसके गांव के ही ज्ञानू ने उसे शुक्रवार सुबह लगभग साढ़े आठ बजे सूचना दी कि उसके छोटे भाई राजेश उर्फ राजा जली हुयी अवस्था में बदायूं फर्रुखाबाद स्टेट हाइवे पर एक देव स्थान के पास सड़क किनारे घास में पड़ा है सूचना पर आदेश व उसके स्वजन तथा गांव के तमाम लोग जब घटना स्थल पर पहुंचे और देखा कि राजेश उर्फ राजा म्रत पड़ा है जिसके दोनों हाथ,पेट,सीना तथा चेहरा जला हुआ है म्रतक की जीव भी बाहर निकली हुयी थी जिससे म्रतक के भाई आदेश सिंह ने गला दबाकर हत्या कर शव को जलाने का आरोप लगाया है मगर थाने पर किसी के खिलाफ कोई प्रार्थना पत्र नहीं दिया है।
म्रतक के भाई आदेश कुमार ने बताया कि फर्रुखाबाद की एक महिला से उसकी जान पहचान थी अक्सर वह वहीं पर रहता था महिला के अन्य लोगों के साथ भी संबंध थे। जिससे महिला के दूसरे मित्रों ने ही राजेश की हत्या की है।
इधर घटना की सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मय पुलिस फोर्स के मौके पर पहुंचे तथा शव को कब्जे में लेने के बाद घटना की जानकारी अपने उच्चाधिकारियों को दी सूचना मिलते ही सीओ अजय कुमार राय तथा अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण मनोज कुमार अवस्थी तथा फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची तथा लोगों से पूंछ तांछ करने के साथ ही फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल से जली हुयी घास तथा कपड़े के अलावा भी अन्य जरूरी साक्ष्य एकत्र किए तथा घटना स्थल के पास से ही एक माचिस भी बरामद हुई है सभी साक्ष्यों को फोरेंसिक टीम जांच के लिए अपने साथ ले गयी है।
…….
दोषपुर नागर निबासी राजेश उर्फ राजा का जला हुआ शव स्टेट हाइवे के किनारे पड़ा मिला है अभी तक म्रतक के स्वजनों द्वारा किसी के खिलाफ कोई प्रार्थना पत्र नहीं दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने तथा म्रतक के स्वजनों द्वारा प्रार्थना पत्र मिलने पर आगे की कार्यवाही की जायेगी।
मनोज कुमार अवस्थी
अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण।

Leave a Reply

error: Content is protected !!