सालार बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा कायम किये हुए

प्रशांत नील द्वारा निर्देशित फिल्म सालार शुक्रवार को सिनेमाघरों में तेलुगु, कन्नड़, तमिल, मलयालम और हिंदी भाषा में रिलीज हो गई है. फिल्म में प्रभास, श्रुति हासन और पृथ्वीराज सुकुमारन मुख्य भूमिका में हैं. सालार ने रिलीज डे पर बॉक्स ऑफिस पर 90.7 करोड़ से धुआंधार ओपनिंग ली. वहीं दूसरे दिन कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली और फिल्म ने 56.35 करोड़ का कलेक्शन किया. तीसरे दिन कलेक्शन का ग्राफ फिर ऊपर गया और फिल्म ने 62.05 करोड़ रुपए कमा लिए. चौथे दिन भी फिल्म दर्शकों को सिनामघरों तक खींच लाने में कामयाब हुई और 42.50 करोड़ का बिजनेस कर लिया. हम आपको सालार के पांचवें दिन का कलेक्शन बताने जा रहे हैं.

सालार के पांचवें दिन का कलेक्शन
शरुआती आंकड़ों की मानें तो सालार ने पांचवें दिन 45 से 50 करोड़ के बीच कमाई की. चार दिनों में ही सालार केवल भारत में 250 करोड़ का कारोबार कर चुकी थी. अगर पांचवें दिन का कलेक्शन भी जोड़ लिया जाए तो प्रभास की सालार ने अब तक 300 करोड़ के आसपास कमा लिए हैं. जबकि वर्ल्डवाइड यह आंकड़ा 450 करोड़ के पार पहुंच गया है. 

जवान-पठान को सालार ने छोड़ा पीछे
गौरतलब है कि सालार ने ओपनिंग डे पर शाहरुख खान की दो ब्लॉकबस्टर फिल्मों जवान और पठान को भी पीछे छोड़ दिया था. पठान और जवान ने वर्ल्डवाइड 106 करोड़ और 129 करोड़ की कमाई की थी. वहीं रणबीर कपूर की एनिमल ने दुनियाभर में पहले दिन 116 करोड़ का बिजनेस किया था. सालार अब तक कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है और अब देखना ये है कि आने वाले दिनों में फिल्म और क्या कमाल करती है.

Leave a Reply

error: Content is protected !!