“मुंबई इंडियंस में रोहित शर्मा की वापसी! कप्तानी को लेकर फैंस में मचा बवाल”

आईपीएल 2025 का आयोजन अगले साल होना है, लेकिन उससे पहले मेगा ऑक्शन का सब बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मेगा ऑक्शन में काफी संख्या में खिलाड़ी शामिल होंगे। विशेष रूप से रोहित शर्मा ऑक्शन से पूर्व चर्चा का केंद्र बने रहे हैं क्योंकि कयास लगाए जा रहे थे कि मुंबई इंडियंस उन्हें रिलीज कर सकती है। मगर अब सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि MI फ्रैंचाइज़ी अपने पुराने कप्तान को रिटेन करने के मूड में है।

सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि कुछ ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई हैं, जिनके अनुसार मुंबई इंडियंस अगले सीजन के लिए रोहित शर्मा को रिटेन करने वाली है. यह भी बताया गया कि MI का मैनेजमेंट वो सब मानने को तैयार है जो ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा चाहते हैं। मगर रिटेन किए जाने की खबर के बीच यह तय नहीं है कि उन्हें दोबारा कप्तान बनाया जाएगा या नहीं। एबीपी लाइव इन रिपोर्ट्स की पुष्टि नहीं करता है, क्योंकि अभी तक मुंबई इंडियंस या खुद रोहित शर्मा की ओर से इस तरह का कोई बयान सामने नहीं आया है।

आईपीएल 2024 को याद करें तो मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाकर हार्दिक पांड्या को नया कप्तान नियुक्त किया था। हार्दिक को MI ने गुजरात टाइटंस के साथ ट्रेड किया था। सीजन के दौरान अफवाहें सामने आईं कि रोहित शर्मा के MI मैनेजमेंट और हार्दिक पांड्या के साथ संबंध अच्छे नहीं है। वहीं हार्दिक की कप्तानी में भी मुंबई कुछ खास अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी, जिसके कारण टीम अंक तालिका में आखिरी स्थान पर रही थी।

रविचंद्रन अश्विन ने हाल ही में रोहित शर्मा के मुंबई इंडियंस में बने रहने या टीम को छोड़ने पर बड़ा बयान दिया था। उनका कहना था कि बड़े खिलाड़ियों के करियर में एक ऐसा पड़ाव आता है जब उनके लिए पैसा अधिक मायने नहीं रखता। वो केवल अच्छे वातावरण में क्रिकेट खेलने की चाह रखते हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!