उप मुख्यमंत्री साव का पैदल रोड शो : भाजपा प्रत्याशी तोखन साहू के लिए मांगे वोट

NEWSLINE NETWORK , STATE BEURO

मुंगेली : प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ने नगर में कार्यकर्ताओं के साथ पैदल रोड शो कर भाजपा प्रत्याशी तोखन साहू के लिए वोट मांगे।
महाराणाप्रताप चौक पड़ाव में रोड शो के समाप्ति अवसर पर कहा कि देश की रक्षा स्वाभिमान व सम्मान के लिए नरेंद्र मोदी जी का तीसरी बार प्रधानमंत्री बनना आवश्यक है। प्रधानमंत्री बनाने के लिए बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र से तोखन साहू को सांसद बनाना जरूरी है। आपने मुझे अपना सांसद बनाया था तो सबसे अधिक प्रश्न लगाने वाला और सबसे अधिक संसद में बात उठाने वाला सांसद आपका बनाया अरुण साव रहा है।

आपने लोरमी का विधायक बनाकर उप मुख्यमंत्री की जिम्मेदारी दी उसे भी पूरा कर रहा हूँ। मुंगेली का विकास मेरी जिम्मेदारी है। अब हमें एक और साथी मिलने वाला है वो है तोखन साहू जिसे आप 7 तारीख को कमल का बटन दबाकर सांसद बनाने वाले हैं। प्रदेश में अरुण साव और पुन्नूलाल मोहले धर्मजीत सिंह धरमलाल कौशिक तो देश के बड़े पंचायत में आपकी बातों और क्षेत्र के विकास के लिए आवाज उठाने वाले सांसद के रूप में तोखन साहू उपस्थित रहेंगे। अतः कमल का एक बटन दबाकर अपने वोट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सांसद तोखन साहू को बना सकते हैं। शत प्रतिशत मतदान करें।


इससे पूर्व अटल परिसर जिला भाजपा कार्यालय से पैदल रोड शो प्रारंभ हुआ जो परशुराम जी चौक पुराना बस स्टैंड,सदर बाजार,गोल बाजार महावीर स्वामी चौक,नंदी चौक,माँ परमेश्वरी चौक होते हुए महाराणाप्रताप चौक पड़ाव पहुँची।

रास्ते मे नागरिकों, व्यापारियों,महिलाओं ने पुष्पवर्षा कर स्वागत किया। धन्यवाद ज्ञापन जिला भाजपा अध्यक्ष शैलेश पाठक ने किया। इस अवसर पर मुंगेली नगर,मुंगेली ग्रामीण,सेतगंगा व जरहागांव मण्डल के महिला एवं पुरुष कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!