रिश्वत लेते विकास भवन का बाबू राकेश गिरफ्तार

फर्रुखाबाद : एंटी करप्शन टीम ने रिश्वत लेते समय विकास भवन के बाबू राकेश कुमार को गिरफ्तार किया है। सफाई कर्मचारी राजेश बाथम से निलंबन आबादी का वेतन का भुगतान करने के लिए लिपिक राकेश कुमार ने 80 हजार रुपए मांगे थे। शिकायत मिलने पर एंटी करप्शन टीम राजेश को लेकर विकास भवन के पंचायती राज कार्यालय पहुंची। राजेश ने बाबू राकेश कुमार को रिश्वत के 10 हजार रुपए दिए। तभी एंटी करप्शन टीम ने लिपिक राकेश को दबोच लिया उसे कोतवाली फतेहगढ़ ले जाया गया।
घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासनिक कर्मचारीयों व अधिकारियों में हड़कंप मच गया। सफाई कर्मचारी राजेश बाथम ने मीडिया को बताया कि मैं कोतवाली फतेहगढ़ के मोहल्ला बरगदिया घाट में रहता हूं। कोतवाली मोहम्मदाबाद के ग्राम कुंवरपुर डूंगरसी में सफाई कर्मचारी पद पर तैनात हूं।
बाबू राकेश कुमार ने निलंबन अवधि के बताया 1,83000 रूपयों का भुगतान करने के लिए 80 हजार रुपए मांगे थे। मैंने अपनी बाइक गिरवी रखकर 10 हजार रुपयों का इंतजाम किया। कर्जा लेकर बेटी का इलाज कराया। मालूम हो कि जिले में रुपए दिए बिना शायद ही किसी का काम होता हो एंटी करप्शन टीम ने बीते दिनों लेखपाल को भी 10 हजार रुपए लेते गिरफ्तार किया था।

Leave a Reply

error: Content is protected !!