ग्रामीण डॉक्टर ने किया इलाज, बच्ची की हुई मौत।

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले अंतर्गत कुढ़नी थाना क्षेत्र के अनंत कमतौल गांव में एक ग्रामीण डॉक्टर के इलाज के बाद एक बच्ची की मौत हो गई।
आपको बता दे की मौत के बाद जम कर परिजनों के द्वारा वबाल किया गया।
मौत कि घटना कि जानकारी मिलते ही कुढ़नी थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गयी।और मामले को शांत कराते हुए 10 वर्षीय बच्ची को पोस्टमार्टम करने के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया।

वहीं मामले में परिजनों की ओर से पुलिस को आवेदन नहीं सौंपा गया है।
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि अनंत कमतौल निवासी अरुण पासवान कि 10 वर्षीय पुत्री सिमरण भारती की तबियत अचानक खराब हो गई।
जिसके बाद परिजनों ने गांव के एक ग्रामीण चिकित्सक अमित कुमार से इलाज कराया।परन्तु इलाज के बाद बच्ची की स्थिति ज्यादा खराब हो गई और उसकी अचानक मौत हो गई।जिसके बाद परिजनों में चीत्कार मच गई।घटना के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया।शव को पुलिस लेकर एसकेएमसीएच गई उसके बाद ग्रामीणों ने मामले को लेकर बैठक कर मामले को रफा-दफा कर दिया।
जब पुलिस ने शव को लेकर आयी तो मंजर बदल चुका था।उसके बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया गया।शव मिलने के बाद परिजनों ने दाह संस्कार कर दिया।
मामले में थानाध्यक्ष अरविंद पासवान ने बताया कि परिजनों ने कोई आवेदन नहीं दिया है।आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। ग्रामीण चिकित्सक पर कारवाई किया जाएगा।
आपको जानकारी के लिए बता दें कि एक समाज सेवी व्यक्ति ने न्यूज लाइन नेटवर्क संवाददाता को बताया कि बहुत जल्द चिन्हित कर ऐसे ग्रामीण डॉक्टर पर समाज की ओर से न्यायालय में मामला दर्ज करवाया जाएगा।

रिपोर्ट -जी के पी राजू (बिहार)

Leave a Reply

error: Content is protected !!