निहालपुरा प्रीमियर लीग में खिलाड़ियों ने ली मतदान की शपथ

बृजबिहारी मिश्रा, बांदीकुई ; विधानसभा चुनाव 2023 से संबंधित स्वीप कार्यक्रम के तहत् निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी (बांदीकुई) नीरज मीना व सहायक निर्वाचक अधिकारी नवनीत कुमार के निर्देशन में एवं स्वीप प्रभारी सरोज गुप्ता के मार्गदर्शन में सभी के द्वारा मतदान करने का संकल्प लिया गया ।
दयाल महाराज क्रिकेट क्लब प्रीमियर लीग के तत्वावधान में प्रथम सीजन का उद्घाटन ग्राम निहालपुरा में किया गया । उद्घाटन मैच जटवाड़ा और चांदेरा के बीच हुआ, जिसे जटवाड़ा ने जीता ।
बांदीकुई विधानसभा इलेक्शन यूथ आइकन राकेश कुमार मेहरा निहालपुरा ने खिलाड़ियों को शत् प्रतिशत मतदान की शपथ दिलवाई तथा 25 नवंबर 2023 हेतु ‘ छोड़ो अपने सारे काम, सबसे पहले करे मतदान ‘ थीम पर आमजन को मतदाता जागरूकता अभियान से जोड़ने एवं सोशल मीडिया के माध्यम से भी मतदान प्रतिशत बढ़ाने हेतु आह्वान किया |
यहां उपस्थित खिलाड़ियों को होम वोटिंग के बारे में बताया गया। वोटर हेल्प लाइन ऐप सभी युवा मतदाताओं को डाउनलोड करवा कर , इंस्टॉल करवाया तथा वोटर हेल्पलाइन ऐप को चलाना सिखाया , साथ ही सभी युवा मतदाताओं को बताया कि गांव के सभी सदस्यों को इस ऐप की उपयोगिता को बताएं। सिविजिल ऐप के माध्यम से आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत भी दर्ज करवाई जा सकती है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!