धनबल के सामने मेरा मुद्दा विकास है,कोंटा वासियों के दिल में जगह मांगने आया हूं – महेश कश्यप

धनबल के सामने मेरा मुद्दा विकास है,कोंटा वासियों के दिल में जगह मांगने आया हूं – महेश कश्यप

न्यूजलाइन नेटवर्क , सुकमा ब्यूरो

सुकमा : भाजपा प्रत्याशी महेश कशयप दो दिवसीय सुकमा जिले के प्रवास के दौरान गुरुवार को सुकमा कोंटा व दोरनापाल मण्डल के दौरे पर पहुँचे,और भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

सुकमा, दोरनापाल व कोंटा में भाजपाइयों द्वारा जगह जगह महेश कश्यप का भव्य स्वागत किया गया।
कोंटा पहुंचने पर सैकड़ो की संख्या मे युवा मोर्चा और भाजपा के कार्यकर्ताओं ने बाईक रैली के माध्यम से प्रत्याशी को पूरे शहर का भ्रमण करवाया।
कोंटा में बाजार पहुँचकर महेश कश्यप ने जनसम्पर्क करते हुए भाजपा को वोट देने की अपील की।

धनीराम बारसे ने कहा लखमा ने लोकसभा चुनाव में हार मान ली है इसका सबसे बड़ा प्रमाण है उनका अभद्र एवं हिंसक बयान जो उन्होंने प्रधानमंत्री जी के बारे में दिया
बस्तर लोकसभा से भारी मतों से महेश कश्यप को जिताना है और प्रदेश सरकार बनने से अपने वादे को कर रहा है पुरा महतारी वंदन योजना के तहत विवाहित महिलाओं को प्रति वर्ष 12000 हजार कुछ दिनों बाद हम पहला किस्त उनके खाते मे पहुंचेगी धान का रेट 3100 सौ रुपये तेन्दुपत्ता का रेट 400 से 550 रुपये बढ़ा दिए है पिछला बकाया 2 वर्ष का बोनस भी दिया है किसन सम्मान निधि का 16 वा किस्त भी जारी किया है हम एक एक करके पूरे वादे को पुरा करेंगे और मोदी की गारंटी है 2047 तक देश को विकसित भारत बनाएंगे भारत आत्मनिर्भर बनेगा राज्य और केंद्र सरकार के योजनाओं को बस्तर लोकसभा के कोंटा विधानसभा के अंतिम व्यक्ति तक लाभ पहुँचाहने का लक्ष्य ।

भाजपा नेता सोयम मुक्का ने कहा कि किसान के बेटा को सांसद बनाने थाय थाय भाजपा पर बटन दबाना है,ओर बस्तर से कांग्रेस को बाय बाय भगाना है।और फिर से केंद्र में सांय सांय भाजपा सरकार बनाना है।
पूर्व चित्रकोट विधायक लच्छू राम कशयप ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा लगातार देश के विकास हेतु कार्य किया जा रहा हैं । गांव के किसान बेटे को एक भ्रष्टाचारी के सामने खड़ा करके जनता के समक्ष भाजपा ने सांसद बनाने के लिए भेजा है। कोंटा से भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में अधिक से अधिक वोट पड़ना चाहिए जिससे कि लखमा का गढ़ ढह जाए।
प्रत्याशी महेश ने कहा कि बस्तर लोकसभा से भाजपा ने उन्हें प्रत्याशी बनाया है वह एक गरीब प्रत्याशी हैं इसलिए वह न ही मुर्गा नही पैसा बांटने आए हैं, वह केवल जनता के आशीर्वाद व विश्वास लेने कोंटा की जनता के समक्ष पहुंचे हैं।
उन्होंने कहा कि कोंटा से बीजेपी की लहर ऐसी चलनी चाहिए जो दिल्ली तक पहुंचे। महेश कश्यप ने कहा कि वह कोंटा वासियों के दिल में जगह मांगने आए हैं।उन्होंने कहा कि पैसे के दम पर चुनाव लड़ने वाले व्यक्ति के सामने वह जनता के आशीर्वाद व समर्थन के बल परयह चुनाव लड़ रहे है । उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि केंद्र सरकार के जनकल्याणकारी योजनाओं को कोंटा के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने के लिए 19 अप्रेल को भाजपा के पक्ष में मतदान कर भारी मतों से भाजपा को विजयी बनाएं।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से चित्रकोट के पूर्व विधायक लच्छू राम कश्यप, जिलाध्यक्ष धनीराम बारसे, पुर्व जिला अध्यक्ष अरुण सिंह भदौरिया, हूंगाराम मरकाम, सोयम मुक्का, मनोज ध्रुव, सुकमन यादव, कोरसा सन्नू, विश्वराज सिंह, संजय शुक्ला, नूपुर वैदिक, धर्मेंद्र भदौरिया, पी विजय, रमेश यदव, बलिराम नायक, गंगाचलम, जी साई रेड्डी, पार्वती प्रधानी, जमुना मांझी,राधा नायक, संजय सोढ़ी, टी विजेंद्र सिंह, सुभाष चतुर्वेदी, श्रीवाने, राजेंद्र कुलदीप, गंगा चलम सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता एवं अनेक संख्या में जानता उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

error: Content is protected !!