बिग ब्रेकिंग : एआरटीओ कार्यालय के निरीक्षण में दलालों का खुलासा, जानें आखिर कहां का मामला

संदिग्ध व्यक्तियों दलालों के विरूद्ध सख्त कार्यवाही की जाय-एडीएम

दलालों को बढ़ावा देने वाले एआरटीओ पर आखिर कब होगी कार्रवाई

न्यूजलाइन नेटवर्क , डेस्क ब्यूरो

कौशाम्बी : जिलाधिकारी के निर्देश पर अपर जिलाधिकारी (वि0/रा0) एवं अपर जिलाधिकारी (न्यायिक) ने संयुक्त रूप से कार्यालय उप सम्भागीय परिवहन अधिकारी का किया आकस्मिक निरीक्षण किया निरीक्षण के दौरान दलालों का खुलासा हुआ है और दलालों पर कार्रवाई के निर्देश अधिकारियों ने दिया है लेकिन सवाल उठता है कि दलालों को बढ़ावा देने वाले एआरटीओ और उनके मातहतों पर कब कार्यवाही होगी अधिकारियों ने कहा कि आमजन नया ड्राइविंग लाइसेन्स वा लाइसेन्स नवीनीकरण आदि को घर बैठें बेवसाइट पर ऑनलाइन आवेदन करे किसी भी दलाल के झासें में न आयें

जिलाधिकारी मधुसूदन हुल्गी के निर्देशानुसार अपर जिलाधिकारी (वि0/रा0) अरूण कुमार गोंड एवं अपर जिलाधिकारी (न्यायिक) प्रबुद्ध सिंह ने संयुक्त रूप से कार्यालय उप सम्भागीय परिवहन अधिकारी का आकस्मिक निरीक्षण किया निरीक्षण के दौरान कार्यालय में उपस्थित रामचन्द्र दुबे पुत्र शिव औतार दुबे निवासी कोर्रों की भूमिका संदिग्ध मध्यस्थता करते हुए पाई गई रामचन्द्र दुबे के पास से इरशाद अहमद पुत्र निसार अहमद निवासी ग्राम-मो0पुर अनेठा एवं लखन सिंह पुत्र राम आसरे निवासी-गिरधरपुर गढ़ी तथा राम मनोहर पुत्र राम प्रसाद निवासी-मौहरीबाग गोविन्दपुर गोरियों के आधार कार्ड मिलें। इसके साथ ही शोभा लाल गुप्ता पुत्र बच्चू लाल गुप्ता निवासी जलालपुर जवाहरगंज एवं तिल्हापुर का वाहन स्थानान्तरण पत्र मिला।

अपर जिलाधिकारी ने सहायक सम्भागीय परिवहन अधिकारी को निर्देशित किया कि कार्यालय परिसर में संदिग्ध व्यक्तियों दलालों के विरूद्ध सख्त कार्यवाही करें, जिससे आमजन का शोषण न होने पाये। उन्होंने आमजन से भी आग्रह किया है कि परिवहन से सम्बन्धित अपने कार्यों यथा-नया ड्राइविंग लाइसेन्स बनवाने एवं लाइसेन्स नवीनीकरण आदि को घर बैठें बेवसाइट पर ऑनलाइन आवेदन करें, किसी भी दलाल के झासें में न आयें। साभार।

Leave a Reply

error: Content is protected !!