दुकानदारों और कावड़ियों में जमकर हुई मारपीट , आधा दर्जन लोग घायल

संवाददाता राहुल राठौर, अमृतपुर/फर्रुखाबाद :

जनपद फर्रुखाबाद के कादरीगेट थाना क्षेत्र में पांचाल घाट गंगातट के पास कावड़ियों और दुकानदारों में जमकर मारपीट हुई।जिसमें आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए।दुकानदारों ने कावड़ियों पर दुकान में तोड़फोड़ कर महिला और उसके पुत्र को मारने का आरोप लगाया हैं।पड़ोसी जिला शाहजहांपुर के शाहाबाद से पांचालघाट गंगा तट पर जल भरने आये कावड़ियों ने जमकर हंगामा कर मारपीट की।कावड़िये का कहना है कि वह और उसके साथी कावड़ के लिए कलावा और झंडा खरीदने के लिए गए थे।दुकान मालिक गंदे कपडे का झंडा दे रहा था।

जब उसने मना किया तो उसके साथ गाली गलौज करने लगा।दुकानदार और उसके साथियों ने मारपीट शुरू कर दी, जिसमें पांच साथी मारपीट में घायल हो गए।दुकानदार रक्षाबंधन का कहना है योगी सरकार द्वारा लगातार कांवड़ियों को संरक्षण दिया जा रहा है। जिसके कारण कावड़ियों द्वारा जमकर हंगामा काटा जा रहा है।अन्य दुकानदारों ने बताया है कि कई एक कावड़िया भगवान शिव के चोले को. पहनकर अभद्रता का भी प्रयोग करते हैं।

कहना हैं कि उसकी मां दुकान पर बैठी हुई थी।तभी कावड़िये आये और उनके साथ गालीगलौज करने लगे।उसकी मां ने विरोध किया तो मारपीट करने लगे। वह जब मां को बचाने गया तो उसके साथ भी मारपीट कर दी।मौके पर पहुंची पुलिस ने बिना कार्रवाई किये मामले को रफा-दफा कर दिया। थानाध्यक्ष अवध नारायण पांडे ने बताया झंडा खरीदने को लेकर दो पक्षों में विवाद के बाद मारपीट हो गई थी। दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामला रफा दफा कर दिया गया है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!