छाता बार में वार्षिक चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू

उत्साह उमंग के साथ निम्न पदों के लिए अधिवक्ताओं ने खरीदा पर्चा।

नामांकन के पहले दिन छाता बार एसोसिएशन अध्यक्ष पद हेतु तीन ने की दावेदारी।

राजकुमार गुप्ता ब्यूरो चीफ मथुरा

मथुरा।छाता,वर्ष 2024 25 के वार्षिक चुनाव हेतु छाता बार एसोसिएशन के निम्नलिखित पदों हेतु नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई है, छाता बार में वार्षिक चुनाव 20 सितंबर को संपन्न कराया जाएगा, वहीं आज दिनांक छह सितंबर को बार हाल में वार्षिक चुनाव की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। छाता बार हाल में मुख्य चुनाव अधिकारी की नामित कमेटी के समक्ष आज पहले दिन 6 सितंबर को तीन अधिवक्ताओं ने अध्यक्ष पद हेतु पर्चा खरीदा ,जिसमें भगत सिंह यदुवंशी ,करण कुमार , राजेश पालीवाल ने दावेदार की वही सचिव पद के लिए सुनील कुमार पांडे , के के तिवारी , उपाध्यक्ष पद के लिए सत्यवीर सिंह ,कोषाध्यक्ष पद के लिए दिगंबर सिंह ठाकुर ,संयुक्त सचिव पद के लिए संतोष कुमार ने पर्चा खरीदा। चुनाव सकुशल संपन्न करने के लिए कमेटी नियुक्त की गई है। जिसमें चुनाव अधिकारी सुरेंद्र कुमार , मुलायम सिंह यदुवंशी, अजय सिंह यदुवंशी ,मुरारी लाल पचौरी, महिपाल सिंह, नंदकिशोर पांडे, प्रकाश चंद्र, विजय शर्मा को नियुक्ति मिली है।
जिनकी देखरेख में बार चुनाव कुशलता से सम्पन्न कराया जाएगा।
वही नियुक्त चुनाव कमेटी के सदस्य एड अजय सिंह यदुवंशी ने जानकारी देते हुए बताया कि छाता बार एसोसिएशन का वार्षिक चुनाव इस बार 20 सितंबर को चुनाव समिति द्वारा संपन्न कराया जाएगा 6 सितंबर व 7 सितंबर को परचेज नामांकन का समय नियत किया गया है। मैं भी चुनाव समिति के सदस्य के रुप हूं, मैं आपके चैनल के माध्यम से सभी अधिवक्ता बंधुओ से अपील करना चाहता हूं, कि जो जिस पद के लिए अधिवक्ता जीतेगा वह भी आपका ही भाई है ,और जो चुनाव में विजई ना हो पाए वह भी अपने भाई है, पूरी साल भर सभी साथीयों में प्यार और सौहार्द बना रहे, आने वाली जो कार्यकारणी नियुक्त की जाएगी, उसका सभी अधिवक्तों के साथ में पूरा सहयोग रहेगा।
वही बार के जूनियर व सीनियर अधिवक्ताओं ने बताया कि इस बार बड़े हर्ष और उल्लास के साथ में बार का चुनाव कराया जा रहा है, हमें इस बार ऐसा अध्यक्ष और पदाधिकारी चाहिए जो की अधिवक्ताओं के हित में काम कर सकें और भ्रष्टाचारी ,बेलगाम अधिकारियों पर कार्रवाई करा कर लगाम लगाकर जनता को सुलभ सस्ता न्याय दिलाने में सहयोग कर सकें ।

Leave a Reply

error: Content is protected !!