अयोध्या में बनेगा अमिताभ बच्चन का घर खरीदी जमीन, देखें आखिर इसके पीछे क्या है वजह

अयोध्या में बनेगा अमिताभ बच्चन का घर खरीदी जमीन, देखें आखिर इसके पीछे क्या है वजह

न्यूज़लाइन नेटवर्क, डेस्क

रिपोर्ट – खेमेश्वर पुरी गोस्वामी

अयोध्या : भारतवर्ष के सनातन हिन्दू धर्म का नया गौरव उत्तर प्रदेश के अयोध्या में बन रहे श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर देश भर में भक्ति एवं उत्साह का माहौल बना हुआ है।‌ इसी कड़ी में फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन ने भी राम की भक्ति में डूबते हुए श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से पहले अयोध्या में लगभग 14 करोड़ 50 लाख रुपए की कीमत की जमीन खरीदने की बात सामने आई है। अब बिग बी आध्यात्मिक नगर अयोध्या में अपना घर बनाने के लिए उत्सुक दिख रहे हैं।फिल्म दुनिया में वर्तमान में महानायक कहे जाने वाले बिग बी यानि अमिताभ बच्चन ने हाल ही में उत्तर प्रदेश की आध्यात्मिक व सांस्कृतिक राजधानी अयोध्या में भवन निर्माण के लिए जमीन खरीदी है। जिसका लक्ष्य द सराय नामक प्रतिष्ठित सात सितारा एनक्लेव में अपना एक घर बनाना है। 81 साल के हो चुके बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने देश की आर्थिक राजधानी मुंबई स्थित द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा द्वारा अयोध्या में विकसित की जा रही परियोजना के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया है।

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई एक पोस्ट में कहा है मैं वैश्विक आध्यात्मिक नगरी अयोध्या में अपना घर बनाने के लिए उत्सुक हूं। एक ऐसा शहर जो मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखता है। अयोध्या जहां परंपरा और आधुनिकता मूल रूप से सह अस्तित्व में है।

अमिताभ बच्चन द्वारा आध्यात्मिक नगरी अयोध्या में जमीन खरीदने का यह कदम बिग बी द्वारा 30 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए हवाई अड्डे एवं पुनर्निमित रेलवे स्टेशन के उद्घाटन के बाद उठाया गया है। जिसके चलते राम के भक्ति में डूबे हुए बिग बी यानि अमिताभ बच्चन द्वारा अयोध्या में श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से पहले आध्यात्मिक नगरी में तकरीबन 14 करोड़ 50 लाख रुपए कीमत की जमीन खरीदी गई है।। सौजन्य सूत्र।।

Leave a Reply

error: Content is protected !!