23.89 लाख लगत से बनी इंटरलॉकिंग रोड का सांसद उपेंद्र रावत ने किया लोकार्पण

बाराबंकी। विकास खण्ड सिद्धौर के अंतर्गत ग्राम रानीपुरवा ग्राम पंचायत दीनपनाह में खडंजा से अरविन्द वर्मा के बंगला तक त्वरित आर्थिक विकास योजना के तहत 23.89 लाख की लागत से बनी इंटरलाकिंग रोड का बाराबंकी सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने फीता काटकर लोकार्पण किया।
उद्घाटन पश्चात लोगो से रूबरू होते हुए सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने कहा कि देश का विकास गांव की गलियों से होता हुआ शहरों तक पहुंचता है तथा अच्छी सड़क ग्रामीण क्षेत्र के विकास की आधार है। मेरा लक्ष्य है कि क्षेत्र के सभी गांव-गलियों में पक्की सड़कें हों। उन्होंने कहा कि सरकार ने ग्रामीण से लेकर शहरी क्षेत्र तक जो विकास का सांचा खींचा है, उसका लाभ समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंच रहा है तथा जनता के दिलों में भाजपा के प्रति बढ़ता प्रेम और विश्वास ही भाजपा की शक्ति है। इसी से देश विकसित भारत की ओर अग्रसर है। सबसे ज्यादा सडकें भारतीय जनता पार्टी के शासन काल में मा0 प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी जी के नेतृत्व में बनी है और बनवाई भी जा रही है।
इस मौक़े पर प्रधान सत्यनाम वर्मा, मण्डल अध्यक्ष प्रवीण सिंह सिसोदिया, जिला उपाध्यक्ष कि0मो0 राम कुमार मिश्रा, चेयरमैन प्रतिनिधि लल्लू रावत, सुरजीत पाल, हनोमन वर्मा, अरविन्द वर्मा, रामराज कनौजिया सहित सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!