इंस्टाग्राम से दोस्ती, फिर प्यार, फिर शादी, न्याय के लिए महिला काट रही पुलिस के चक्कर

ड्राइवर ने बिजनेसमैन बताकर महिला को अपने प्यार के जाल में फंसाकर की शादी उसके बाद पैसे ऐठ के हुआ फरार

मऊगंज। इंस्टाग्राम पर चैट होना शुरू हुआ क्या पता था कि यह चैट कब दोस्ती से प्यार में बदल जाएगा। तीन महीने इंस्टाग्राम से प्यार होते होते मऊगंज का लड़का मुंबई से पहुंचा दिल्ली। युवक भी खुद को बिजनेसमैन बताता था। युवती सोशल वर्कर होने से अच्छी खासी कमाई भी कर रही थी पर उसे क्या पता की इंस्टाग्राम का प्यार कब तक साथ में रहेगा। आखिरकार युवक और युवती 10 से 15 दिन एक साथ रहने के बाद दोनों ने शादी कर ली।

शादी के बाद सचिन ने बताया कि वह एक बिजनेसमैन नहीं बल्कि एक ड्राइवर है शादी होने के 3 माह तक तो सब ठीक चल रहा था। सचिन ने एक दिन अपनी बीवी से फोर व्हीलर लेने की डिमांड की और बीबी फोर व्हीलर खरीद कर सचिन को दी। जी हां आप देख सकते हैं यह वही सचिन है अपने सीमा हैदर और सचिन का नाम जरुर सुना होगा। एक सचिन वह है जो अपने प्यार में सीमा हैदर को सरहद पार से बुला लिया लेकिन यह वह सचिन है जो अपने प्यार को दिल्ली से बुलाकर मऊगंज के गांव-गांव में भटक रहा है। अब जो सचिन की बीवी बता रही है, सचिन ने 3 महीने बाद फोर व्हीलर को भी बेच दिया और उधर उसकी बीवी प्रेग्नेंट हो गई। तब तक सचिन पैसे की डिमांड करने लगा और बीवी को छोड़कर भाग निकला।

यह कहानी कई बार चलती रहे सचिन के पास से पैसा खत्म होता था और बीवी के पास पैसे लेने पहुंचता था। अंततः बीवी के नाम पर लोन भी ले लिया फिर भाग निकला। अब बड़ा सवाल यह है कि सचिन गया कहां? जिसकी बीवी दिल्ली से चलकर चार दिन हो गए हनुमना थाने से लेकर सचिन के घर एवं पिपराही चौकी तथा मऊगंज एसपी कार्यालय का चक्कर लगा रही है और इस पीड़ित महिला का कोई सुनने वाला नहीं है।

मजबूर होकर महिला ने मीडिया के सामने आकर पूरी बात का खुलासा किया है। देखना है उसे न्याय मिलता है और उसकी रिपोर्ट दर्ज की जाती है या नहीं? आज उसके आरोपी ससुर को पुलिस ने हनुमान थाने पकड़ कर लाई है तीन दिनों लिखित आवेदन के बाद से ही उसे यह कहा जा रहा है कि महिला पुलिस अधिकारी नहीं है। इसलिए उसका बयान तक आज तक नहीं लिया गया, ना ही उसकी रिपोर्ट दर्ज की गई। जबकि इस आशय की जानकारी एडिशनल एसपी अनुराग पांडे को भी 18 तारीख को ही फोन पर भी देकर रिपोर्ट दर्ज करने की बात कही गई थी। वहीं 19 तारीख को एसपी महोदय को भी निराश होकर पीड़िता ने फोन पर सूचना दी।

Leave a Reply

error: Content is protected !!