शराब के नशे में एक विदेशी नागरिक सहित चार युवकों ने किया बदसलूकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार, जांच कर भेजा गया न्यायिक हिरासत में।


बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के तुर्की थाने की पुलिस ने गश्ती के दौरान तीन भारतीय लड़को के साथ एक विदेशी युवक को गिरफ्तार किया है।पुलिस जांच के दौरान पाया गया कि चारो युवकों ने शराब का सेवन किया था।

मामले में गश्तीदल के पदाधिकारी ने अपने बयान से प्राथमिकी दर्ज कराई है।
दर्ज प्राथमिकी में थाने में तैनात दारोगा दिनेश कुमार ने बताया कि रविवार की देर रात कांवड़ियों की सुरक्षा के लिए मुजफ्फरपुर-हाजीपुर हाइवे पर गश्ती किया जा रहा था।इस दौरान मधौल के समीप कांवड़ियों से युवकों के उलझने की खबर मिली।मौके पर पहुचकर गश्तीदल ने कांवड़ियों को सुरक्षित भेज दिया।परन्तु शरारत कर रहे चार युवकों ने पुलिस के साथ दुर्व्यवहार किया।पुलिस ने काफी समझाने की कोशिश की।परन्तु युवक पुलिस की बात को नजरअंदाज करता रहा।इस दौरान पुलिस को शराब की बदबू महसूस हुई।जिसके बाद पुलिस ने युवकों से पूछताछ किया।युवकों ने शोर मचाना शुरू कर दिया।जिसके बाद पुलिस की अन्य टीम को मौके पर बुलाई गई।चारो युवकों को हिरासत में लेकर पुलिस ने ब्रेथ एनालाइजर मशीन से जांच किया।जिसमें शराब पीने की पुष्टि हो गई।उसके बाद पुलिस ने चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया।तलाश के क्रम में एक युवक अफगानिस्तान का निकला।जिसके बाद पुलिस गहन जांच शुरू कर दी।पूछताछ के दौरान एक युवक ने अपनी पहचान सदर थाना क्षेत्र के बीबीगंज निवासी 27 वर्षीय हर्षित आनन्द,दूसरा युवक दरभंगा जिले के जाले थाना क्षेत्र के छोटी महुली निवासी 18 वर्षीय रौशन कुमार,वही तीसरा युवक दरभंगा जिले के सदर थाना क्षेत्र के सकरी रोड निवासी 19 वर्षीय उस्मान खां के रूप में किया गया है।

वही चौथा युवक की पहचान 32 वर्षीय स्माइल रहीमी के रूप में किया गया।युवक ने अपना स्थायी पता अफगानिस्तान बताया।पुलिस जांच के दौरान अफगानिस्तानी युवक के पॉकेट से एक वीजा व वीजा अवधि विस्तार करने का कागजात व नोयडा स्थित एक विश्वविद्यालय का आई कार्ड बरामद किया है।गिरफ्तार युवक ने बताया कि वह नोयडा में पढ़ाई के लिए वीजा लेकर पढ़ाई कर रहा था।वीजा की अवधि समाप्त होने के बाद उसने वीजा अवधि के लिए आवेदन किया।वही,इस दौरान नोयडा से आकर बीबीगंज में रहने लगा।

विदेशी नागरिक


मामले में थानाध्यक्ष कुमार प्रमोद सिंह ने बताया कि पुलिस कई बिदुओ पर जांच कर रही हैं।वही,मामले में डीएसपी पश्चिमी-2 अनिमेश चद्र ग्ने बताया कि
चार युवकों को गिरफ्तार किया गया है। सभी नशे में थे और पुलिसकर्मियों के द्वारा मना करने पर पुलिस से उलझे गये।और कांवरिया को परेशान कर रहे थे। उसके बाद चारो को हिरासत में लिया गया। जिसमें एक अफगानी थे।पुछ ताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

हालाकि मुजफ्फरपुर पुलिस के अलावा अन्य जांच एजेंसी टीम भी कई बिंदुओं पर जांच में जुटी हुई है।

रिपोर्ट: न्यूज लाईन नेटवर्क ( बिहार)

Leave a Reply

error: Content is protected !!