एलाऊ पुलिस ने ईमानदारी की मिशाल देते हुए किया सराहनीय कार्य।पुलिस ने युवक के गिरे हुए रुपए किए वापस। युवक ने बोला पुलिस को धन्यवाद।

एलाऊ पुलिस ने ईमानदारी की मिशाल देते हुए किया सराहनीय कार्य।पुलिस ने युवक के गिरे हुए रुपए किए वापस। युवक ने बोला पुलिस को धन्यवाद।

न्यूज लाइन नेटवर्क मंडल ब्यूरो आगरा

मैनपुरी।एलाऊ पुलिस ने ईमानदारी की मिशाल देते हुए किया सराहनीय कार्य पुलिस ने युवक के गिरे हुए रुपए किए वापस। युवक ने बोला पुलिस को धन्यवाद।जनपद के एलाऊ थाने में तैनात होम गार्ड कमलेश कुमार और रमेश सिंह मेरापुर गुजराती पुल पर अपनी ड्यूटी पर तैनात थे। इसी दौरान दोनो पुलिस जवानों की नजर जमीन पर पड़े एक पर्स पर पड़ी। उन्होंने उस पर्स को उठाया और उसे खोलकर देखा तो उसमें रखे 7400 रुपए और एक आधार कार्ड मिला। आधार कार्ड के अनुसार पर्स वाले इंसान की जानकारी हासिल हुई। आधार कार्ड पर ऊदल सिंह पुत्र गंगा सहाय निवासी ग्राम मेरापुर गुजराती थाना एलाऊ जनपद मैनपुरी का रहने वाला है। मिले हुए पर्स को दोनो होम गार्डों ने थाना प्रभारी कल्याणी गिरी को जमा किया। और उन्हें बताया कि ये पर्स ड्यूटी के दौरान जमीन पर पड़ा मिला। थाना प्रभारी एलाऊ ने ऊदल सिंह को सूचना करके उसे थाने बुलवाया और थाना प्रभारी ने कंपनी कमांडर रविंद्र के द्वारा खोया हुआ पर्स ऊदल सिंह को दिलाया। इस सराहनीय और ईमानदारी प्रसंशनीय कार्य करने के लिए लोगो ने सराहना करते हुए थाना प्रभारी , कंपनी कमांडर और होम गार्डों की सराहना करते हुए उन्हें धन्यवाद दिया।।

Leave a Reply

error: Content is protected !!