सुबह की बड़ी खबरों पर एक नज़र

रिपोर्ट–नवनीत द्विवेदी, प्रयागराज

➡लखनऊ- पंजाबी समाज की ओर से मनाया गया लोहड़ी पर्व,पंजाबी लोक गीतों पर भागड़ा व गिद्दा की मस्ती,वर्ड पंजाबी आर्गनईजेशन के लोगों द्वारा मनाया गया , रंग बिरंगे परिधानों में सजे लोगों ने एक दूसरे को बधाई दी.

➡लखनऊ- खेत में ट्यूबवेल की बोरिंग के दौरान हुआ हादसा,इंजन के पट्टे में फंसकर किसान की मौत, शॉल फसने से किसान जगदीश की दर्दनाक मौत, काकोरी के पान खेड़ा में हुआ दर्दनाक हादसा.

➡अयोध्या- देवरहा बाबा की तरफ से भक्तों को होगा प्रसाद वितरित, 22 जनवरी को होगा रामलला का प्राण प्रतिष्ठा समारोह, प्रसाद के रूप में भक्तों को मिलेगा देसी घी से बना लड्डू, मणिरामदास छावनी सेवा ट्रस्ट में लड्डू को हो रहा तैयार.

➡मुजफ्फरनगर – SSP अभिषेक सिंह का ऑपरेशन क्लीन जारी, 7 घंटो में पुलिस की दो अलग-अलग मुठभेड़, घायल बदमाशों के दो साथी जंगलों में फरार, कब्जे से 2 तमंचे, 4 कारतूस व कार बरामद,घायल बदमाशों पर लूट के आधा दर्जन मुकदमे,बुढाना कोतवाली क्षेत्र में हुई दोनों ही मुठभेड़.

➡अलीगढ़ – अज्ञात हमलावरों ने घर में सो रहे बुजुर्ग की ली जान,सिर में गंभीर चोट के निशान, कपड़े फटे हुए मिले ,सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया , मामले की जांच पड़ताल में जुटी इलाकाई पुलिस,चंडौस थाना इलाके के कस्बा डाबर रोड की घटना.

➡गोरखपुर- गोरखपुर के दौरे पर हैं सीएम योगी आदित्यनाथ ,आज दौरे के दूसरे दिन सुबह पूजा अर्चना करेंगे,आज मुख्यमंत्री योगी जनता दरबार भी लगाएंगे, 11 बजे महाराणा प्रताप इंटर कॉलेज जाएंगे CM,1100 लाभार्थियों को सिलाई मशीन वितरित करेंगे, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चंपा देवी पार्क भी जाएंगे,गोरखपुर महोत्सव के समापन समारोह में शामिल होंगे, विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेताओं को पुरस्कार देंगे, दोपहर 3 बजे चंपा देवी पार्क में होगा कार्यक्रम .

➡अमेठी- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के दौरे का तीसरा दिन आज,एचएएल गेस्ट हाउस से निकलकर शारदन गांव पहुंचेंगी,जनसंवाद के माध्यम से लोगों की समस्याओं को सुनेंगी,ग्राम चौपाल के माध्यम से जनसंवाद कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी,टिकरी में भारत विकसित संकल्प यात्रा कार्यक्रम में शामिल होंगी, दलशाहपुर में जन संवाद कार्यक्रम के तहत समस्याओं को सुनेंगी.

➡कानपुर- भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद रावण पहुंचे कानपुर, शोक सभा में शामिल होने कानपुर पहुंचे चंद्रशेखर रावण, कार्यकर्ता कौशल बाल्मिकी के पिता को दी श्रद्धांजलि, भीम आर्मी के सैकड़ों कार्यकर्ता कार्यक्रम में रहे मौजूद,चंद्रशेखर ने कार्यकर्ताओं सहित जनता को किया संबोधित , काकादेव थाना स्थित हरिजन कॉलोनी का मामला.

➡गाजियाबाद- CGST की टीमों ने दिल्ली, गाजियाबाद की छापेमारी,गाजियाबाद में पांच जगहों पर CGST का छापा पड़ा, 5 करोड़ से ज्यादा कीमत का कत्था, पान, सुपारी बरामद,CGST आयुक्त संजय लवानिया के नेतृत्व में छापेमारी, पांचों टीमों में करीब 20 अधिकारी और कर्मचारी शामिल , दिल्ली से बिना बिल,टैक्स के गाजियाबाद आता था माल, सीजीएसटी की टी का छापा देर रात तक जारी.

➡दिल्ली- इंडिया गठबंधन के बड़े नेताओं की वर्चुअल बैठक आज, सुबह 11.30 बजे इंडिया गठबंधन की वर्चुअल बैठक, सभी इंडिया गठबंधन के नेता वर्चुअल बैठक में जुड़ेंगे.

Leave a Reply

error: Content is protected !!