अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल सवार मजदूर को ठोकर मारी, तीन की हालत गंभीर।

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के तुर्की ओपी क्षेत्र राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 22 मुजफ्फरपुर हाजीपुर मुख्य मार्ग के अकराहा पुल से पांच सौ गज उत्तर डी पी एस के निकट वाईक सवार तीन मजदुरों को पीछे से अ रही अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। जिससे तीनों वाईक सवार गम्भीर रूप से घायल हो गया तीनो मजदूर सड़क किनारे छटपटा रहे थे।तीनो स्तिथि गम्भीर बताई जा रही है।
यह घटना लगभग 8:30 रात्री में घटी है।
दुघर्टना के बाद अन्य वाहनों का परिचालन हो रहा है।
मौके पर मधुवनी और हाजीपुर के लोजपा (रामविलास) जिला प्रभारी एवं पूर्व जिला पार्षद संजय पासवान और आलोक यादव हाजीपुर से एक कार्यक्रम कर तुर्की जा रहे थे।
घटनास्थल पर घायलों को देखते ही तीनों वाईक सवार को अन्य लोगों के सहयोग से तुर्की के सकरी में एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया।
वही लोजपा नेता संजय पासवान ने बताया कि घटना स्थल पर तीनों के शरीर से ज्यादा रक्त श्राव हो रहा था। जिसे आनन – फानन में इलाज के लिए भर्ती कराया है। संजय पासवान ने इस घटना की सूचना तुरंत तुर्की ओपी अध्यक्ष रवि प्रकाश को दिया । मौके पर तुर्की ओपी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।इस दुघर्टना में लगभग आधा घंटा परिचालन वाधित रहा। तीनों घायलों कि पहचान समाचार लिखे जाने तक नहीं हो पाई है।उधर तुर्की ओपी अध्यक्ष रवि प्रकाश ने बताया कि पहचान अभी नहीं हुआ है।
प्राथमिक उपचार के बाद उसकी पहचान की जाएगी।

न्यूज़ लाईन नेटवर्क के लिए बिहार संवाददाता जीकेपी राजू की रिपोर्ट:-

Leave a Reply

error: Content is protected !!