आगजनी से बैगा परिवार की मौत पर पंडरिया कांग्रेस ने जताई संदेह

रिपोर्ट – अनिल कुमार गायकवाड़

न्यूज़लाइन नेटवर्क, कवर्धा ब्यूरो
पंडरिया : पंडरिया ब्लॉक के ग्राम नागा डबरा में बैगा परिवार के तीन लोगों के घर पर जली हुई लाश पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी पंडरिया के द्वारा ग्राम नागा डबरा में जा कर घटना स्थल का जायजा लिया गया व परिजनों से मिलकर हर सम्भव मदद करने का आश्वासन दिया।


ब्लॉक कांग्रेस कमेटी पंडरिया के द्वारा 5000 हजार रुपये नगद,अनाज और गर्म कपड़े आर्थिक मदद के रूप में दिया गया।कांग्रेस कमेटी को परिवार वालों ने बताया कि मृतक के परिवार के जेवर व समान गायब पाए गए हैं जिससे हत्या की आशंका है।कांग्रेस कमेटी द्वारा गांव के लोगों से जानकारी प्राप्त की जिसमें बताया गया कि मृतक व्यक्ति बहुत सीधे साधे स्वभाव का था व गैस सिलेंडर के ब्लास्ट की जो सूचना प्रकाशित हुई थी जो गलत है।

पिछले कई महीनों से गैस सिलेंडर का रिफलिंग ही नही कराया गया था।गांव में दहशत का माहौल है जिससे गांव वाले भयभीत नजर आ रहे हैं ।

उक्त घटना की जानकारी ले कर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी पंडरिया के अध्यक्ष नवीन जायसवाल ने कहा कि राष्ट्रपति के दत्तक पुत्रों की संदेहास्पद जलकर मौत दुःखद है।कांग्रेस पार्टी की मांग है उच्च स्तरीय जांच हो व परिवार के व्यक्ति को सरकारी नौकरी दी जाए व 50 लाख रुपये की परिवार के लोगों को आर्थिक मदद दी जाए।जिससे परिवार के लोगो को न्याय मिल सके ।

उक्त घटना स्थल में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के टीम में पूर्व जिला पंचायत सदस्य ललित धुर्वे,जिला महामंत्री गुरुदत्त शर्मा,पूर्व मंडी अध्यक्ष डोमन मरकाम,युवा नेता मनीष शर्मा,सरपंच प्रतिनिधि लव पटेल शामिल थे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!